आखिर क्यों अनुष्का का नाम सुनते ही भड़क उठे विराट कोहली

Virat Kohli, Anushka Sharma, Virat and Anushka, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा
मुंबई। कुछ समय पहले तक किसी भी खास मौके पर अक्सर साथ दिखाई देने वाले 'लव बर्ड्स' अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, जिनके चेहरे पर एक-दूसरे का नाम सुनते ही ख़ुशी नजर आने लग जाती थी। शायद आज-कल खासे खफा हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ विराट कोहली के साथ, जब वे एक लग्जरी घड़ी बनाने वाली कंपनी के लिए बतौर ब्रांड एम्बेसेडर प्रमोशन के लिए आए विराट कोहली अनुष्का शर्मा का नाम सुनते ही गुस्सा हो गए।

संवाददाता सम्मेलन में जब उनसे संबंधों को लेकर सवाल पूछ गया तो वह नाराज हो गए और कहा कि मैं कोई काउंसलर नहीं हूं। आप किस के साथ संबंध की बात कर रहे हैं? क्या किसी के साथ भी, मैं काउंसलर नहीं हूं। यह सवाल आपको मुझसे नहीं पूछना चाहिए। आप किसी विशेषज्ञ से पूछिए।

स्टार बल्लेबाज से जब यह पूछा गया कि वह इस घड़ी को बॉलीवुड में किसे उपहार में देना चाहेंगे तब भी विराट को यह सवाल रास नहीं आया। उन्होंने कहा कि मैं इसे अपने परिवार में किसी को सबसे पहले उपहार में दूंगा।

मुझे नहीं समझ आ रहा कि आप ऐसा सवाल क्यों पूछ रहे हैं। इसका यहां कोई लेना देना नहीं है। या फिर मैं टीम इंडिया में किसी को इसे गिफ्ट करना चाहूंगा। हमें सही दिशा में रहना चाहिए और आप बातों को किसी और दिशा में न ले जाएं।

गौरतलब है कि हाल ही में क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का के संबंधों में खटास आने की खबरें सुर्खियों में रही है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 8297771911707829559
item