अनुसूचित जाती वर्ग करेगा उन्नति : खोलिया

अजमेर। राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष विकेश खोलिया ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे प्रदेश में दलित वर्ग के उत्थान के प्रति स...

अजमेर। राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष विकेश खोलिया ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे प्रदेश में दलित वर्ग के उत्थान के प्रति संकल्पबद्ध हैं। राज्य अनुसूचित जाति आयोग प्रदेश में दलित वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेगा। पूरे प्रदेश में दलितों से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

राजस्थान अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष विकेश खोलिया ने आज सर्किट हाउस में जनसुनवाई की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में राज्य सरकार दलितों के उत्थान के प्रति संकल्पबद्ध है। राजस्थान में अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए विभिन्न योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। आमजन को इन योजनाओं का लाभ दिलवाया जाएगा।
उन्होंने सर्किट हाउस में मिलने आए लोगों की परिवेदनाएं लेकर जिला प्रशासन को निराकरण के निर्देश दिए। आयोग के समक्ष विभिन्न लोगों ने आर.टी.ई. में प्रवेश नहीं देने, फीस वसूली, नियमन नहीं होने, अनुदान नहीं मिलने एवं पानी की कमी आदि की परिवेदनाएं प्रस्तुत की। अजमेर आगमन पर खोलिया का स्वागत किया गया।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Ajmer 762465130748016298
item