'खतरों के खिलाड़ी' में एक बार फिर घायल हुईं माही विज

Mahi Vij, Khatron Ke Khiladi, mahi vij injured in khatron ke khiladi, खतरों के खिलाड़ी, माही विज
मुंबई। खतरनाक स्टंट सीन के लिए फेमस टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में कुछ खतरनाक स्टंट करते हुए जहां कई प्रतिभागी घायल हो चुके हैं, वहीं इसी कड़ी में एक्ट्रेस माही विज एक बार फ़ी से घायल हुई है और यह उनके लिए काफी कठिन समय है। गौरतलब है की अभिनेत्री माहि विज शो में एक 'सक फेस' टास्क सहित वह कई बार घायल हो चुकी हैं, जिसमें प्रतियोगियों के चेहरे को कीड़ों से भरे बॉक्स में रखा जाता है।

माही ने कहा कि, 'अभी सिर्फ तीन सप्ताह हुए हैं और मुझे पहले ही कई बार चोट लगी है। मुझे यकीन है कि मुझे कई चोटें लगेंगी, क्योंकि हर टास्क के अंत में मैं जरूर घायल होती हूं।' उन्होंने कहा, 'मैं टास्क करते हुए बहुत आक्रामक थी, लेकिन यह मेरा शौक है। हरेक टास्क के साथ मैं शारीरिक रूप से ही नहीं, बल्कि भावनात्मक रूप से भी मजबूत बन रही हूं।'

उल्लेखनीय है कि अर्जेंटीना में हो रही 'खतरों के खिलाड़ी-कभी कीड़ा कभी पीड़ा' शो की शूटिंग में सिद्धार्थ शुक्ला, फैसल खान, माही विज, पूर्व मिस इंडिया पार्वती ओमनाकुप्तन, तनिशा मुखर्जी, सना सईद, हिमांशु मल्होत्रा, ऐश्वर्य सखूजा, टीना दत्ता, विवान भतेना, भारतीय हॉकी खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि और दिग्गज नर्तक मुक्ति मोहन व राघव जुयाल जैसे प्रतियोगी हैं।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Television 55817560971980353
item