मेरी प्रेरणा है माहिरा, मेरी उनसे कोई तुलना नहीं : मावरा हॉकेन

Mawra Hocane, Pakistani Actress mawra hocane, Pakistani Actress mahira Khan, Sanam teri Kasam, mawra hocane Sanam teri Kasam, मावरा होकाने, माहिरा खान, सनम तेरी कसम
नई दिल्ली। पाकिस्तान की वीजे, मॉडल और अभिनेत्री मावरा हॉकेन ने अपनी साथी पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान की सराहना करते हुए कहा कि हमारा कोई मुकाबला नहीं है। गौरतलब है कि मावरा फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही है।

23 वर्षीया अदाकारा मावरा हॉकेन ने कहा कि 'वो हमसफर' की अदाकारा माहिरा से प्रेरणा लेती हैं और उन्हें उन पर गर्व है। माहिरा शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आएंगी। मावरा ने कहा कि जब माहिरा का टीवी शो 'हमसफर' आया था, तब मैं अभिनय की दुनिया में आई भी नहीं थी। वह मेरी प्रेरणा हैं। वह वाकई बहुत खूबसूरत हैं। हमारे बीच कोई मुकाबला नहीं है। वह कई साल से इस इंडस्ट्री में हैं और मुझे इंडस्ट्री में आए सिर्फ ढाई साल हुए हैं।
   
उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि हम दोनों एक साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। मुक्षे सच में उन पर गर्व है। अगर हम दोनों को नवोदित कलाकार के तौर पर नामित किया जाता है तो यह एक बेहतरीन बात होगी।

उल्लेखनीय है कि राधिका राव और विनय सप्रू के निर्देशन में बनी फिल्म 'सनम तेरी कसम' में हर्षवर्धन राणे भी हैं। फिल्म भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में पांच फरवरी को एक साथ रिलीज होकर सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

First Published on Saturday, January 30, 2016 at 2:11 AM

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Headlines 5335519881060223662
item