सोना निकलवाकर ही दिखाऊंगा : शोभन सरकार

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के डौंडियाखेड़ा गांव में राजा राव रामबक्स सिंह का वीरान महल,  जहां लोग दिन में भी नहीं आने से डरते ...

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के डौंडियाखेड़ा गांव में राजा राव रामबक्स सिंह का वीरान महल,  जहां लोग दिन में भी नहीं आने से डरते थे। उसी वीरान महल में आज अचानक चहल-पहल शुरू हो गई है और सदियों से वीरान पड़ा यह महल आज न सिर्फ देश बल्कि दुनिया के लिए चर्चा का विषय बन गया है।

किला परिसर में दबे खजाने को लेकर बीते एक पखवारे से देश में मचे कौतूहल का पटाक्षेप करते हुए संतश्री शोभन सरकार ने एक और भविष्यवाणी कर हर किसी को सकते में डाल दिया है। उन्होंने गुरुवार शाम इलेक्ट्रॉनिक चैनलों के सामने दावा किया कि शुक्रवार दोपहर 11 बजे वे खुद किला परिसर में हवन करने के बाद खुदाई करेंगे और सोना निकाल कर दिखाएंगे।

बक्सर आश्रम में अपने भक्तों और अनुयायियों के बीच संतश्री ने कहा, बीते कई दिनों से खजाने को लेकर तमाम तरह की खबरों से आम जनता में एक कौतूहल पैदा हो गया है। इस कौतूहल को शांत करने के लिए हमें खुद किले तक जाना पड़ेगा।

शुक्रवार लगभग 11 बजे मैं किले तक जाऊंगा और वहां हवन के बाद सोना निकालकर दिखाऊंगा, यह कोई अतिशयोक्ति नहीं है। वहीं उनके शिष्य स्वामी ओम बाबा ने कहा कि एएसआई के अधिकारियों से आग्रह किया कि वे शोभन सरकार के हवन के बाद ही खुदाई करें। बस आप सोने की सुरक्षा के लिए पैरामिलेट्री फोर्स तैयार रखें।

सोना निकलते ही इलेक्ट्रानिक मीडिया में चल रहा अनर्गल प्रलाप बंद होगा और लोगों की जिज्ञासा शांत होगी। उन्होंने कहा, यू समझें कि यह कौतूहल हमारी बेटियों की शादी जैसा है, जैसे हम बेटी की शादी में भागदौड़ करते हैं, उसी तरह हमने इस मामले में भागदौड़ की।

यहां पर खजाना निकलवाने के बाद हमें (शोभन सरकार) आदमपुर व बिठूर का भी खजाना सरकारी कोष में जमा कराना है। हमारी शर्त के मुताबिक 20 फीसदी विकास के लिए मांगा गया है। धन कोई बहुत अधिक नहीं है। इतने धन को खर्च करने के लिए योजनाएं बनाने में हमें एक घंटा भी नहीं लगेगा।


सम्बंधित खबरें : 

क्या है उन्नाव के खजाने वाले महल की पूरी कहानी

खंडहर में खजाने की खोज कल से होगी शुरू

साधू ने बताया गाँव में सोने का खजाना, और फिर...

 

 

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 6385806314185213286
item