मेरे अंडर गार्मेंट्स धोता था अस्मित : वीना मलिक

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की गलियों से गुजरते हुए बॉलीवुड में पहुंचने के बॉलीवुड में बी और सी ग्रेड फिल्मों के जरिए संघर्ष करने...

Veena malik, Asmit, Veena malik and Asmit Patel
नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की गलियों से गुजरते हुए बॉलीवुड में पहुंचने के बॉलीवुड में बी और सी ग्रेड फिल्मों के जरिए संघर्ष करने वाली पाकिस्तान की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री वीना मलिक एक्टिंग के फिल्ड में भले ही जीरो हों लेकिन बयानबाजी और किसी की भी टांग खिंचाई के मामले में जरुर आगे है।

वीना मलिक ने इस बार अपने पूर्व प्रेमी अस्मित पटेल के बारे में ऐसा बयान दिया है कि उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। वीना ने ये सनसनीखेज बयान देकर खुद को विवादों में ला खड़ा किया है। उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी अस्मित पटेल के बारे में कहा है कि वह बिग बॉस शो के दौरान मेरे अंडरगारमेंट धोता था।

हाल ही में मुंबई में उनके एक फोटोशूट के दौरान मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में वीना ने कहा कि जब आप किसी से मिलते है, कुछ वक्त तक साथ रहते हैं तो यकीनन रिश्ता तो बन ही जाता है। वीणा ने कहा कि यह रिश्ता लंबा नहीं चला लेकिन हां अस्मित और मैं एक दूसरे को जरूरत प्यार करते थे।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी ड्रामा क्वीन वीना मालिक ने ये बयां ऐसे वक्त में दिया है, जबकि अब अस्मित और वीना के बीच रिश्ते पूरी तरह खत्म हो चुके हैं। हाल ही में रिलीज नवीन बत्रा निर्देशित फिल्म सुपरमॉडल में वीना मलिक और अश्मित पटेल लीड रोल में काम किया है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 5770255592114454027
item