अब भाई-बहन बनेंगे अनुष्का-रणवीर!

मुंबई। ख़बरों के गलियारे में बॉलीवुड से जुडी एक खबर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। खबर ये है कि कभी दोस्ती के बंधन में बंधकर रहने वाल...

मुंबई। ख़बरों के गलियारे में बॉलीवुड से जुडी एक खबर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। खबर ये है कि कभी दोस्ती के बंधन में बंधकर रहने वाले अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह अब एक-दूसरे के लिए भाई बहन बनेंगे। जी हाँ, अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह का ब्रेकअप हुए भले ही काफी महीने बीत गए हों, लेकिन आज भी रणवीर के मन में अनुष्का के लिए पॉजिटिव फीलिंग्स हैं।

वह तो यहां तक कहते हैं कि अनुष्का ने उन्हें एक बेहतर ऐक्टर बनाया है। जब रणवीर से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा, अनुष्का बहुत ही बेहतरीन और टैलंटेड ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने मुझे एक अच्छा ऐक्टर बनने में सपोर्ट किया है। जहां रणवीर अनुष्का की इतनी तारीफ करते नहीं थक रहे, ऐसे में दोनों के एक फिल्म में साथ दिखने पर भी चर्चा है।

सुनने में आया है कि रणवीर और अनुष्का जोया अख्तर की आने वाली फिल्म में फिर साथ नजर आ सकते हैं। यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है, इसमें कई स्टार्स होंगे। रणवीर अनुष्का के साथ काम करने के लिए भी तैयार हैं। अगर ऐसा फाइनल हो जाता है, तो उन्हें इसकी बहुत खुशी होगी।

वह कहते हैं कि इस फिल्म को लेकर अभी बातचीत तो चल रही है, लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन वह अनुष्का के साथ काम करना चाहते हैं! उन्होंने इससे पहले भी अपनी यह इच्छा जाहिर की है। गौरतलब है कि इससे पहले इन दोनों की जोड़ी अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेल्वेट में नजर आने वाली थी।

इस बारे में रणवीर का कहना है कि वह अनुराग की फिल्म को इसलिए डेट्स नहीं दे पाए, क्योंकि वह रामलीला के लिए कमिटेड थे। अब वह खुश हैं कि इस कैरक्टर को रणबीर कपूर प्ले करेंगे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Gossips 3092839399876884272
item