जल्द ही फिल्मी परदे पर दिखेंगी 'डिस्को-डांसर' मिथुन दा की बेटी दिशानी!

Dishani Chakraborty, Mithun Chakraborty, mithun chakraborty daughter, मिथुन चक्रवर्ती, दिशानी चक्रवर्ती
मुंबई। बॉलीवुड के 'डिस्को-डांसर' और अपने समय के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, जो इन दिनों गिनी-चुनी फिल्मों में ही नजर आते हैं और टीवी स्क्रीन पर आने वाले डांस रियलिटी शो में जज के रूप में दिखाई देते हैं। अपने डांस के ठुमकों को लेकर डिस्को-डांसर बने मिथुन दा इन दिनों अपने बच्चों के करियर को लेकर भी चिंतित हैं।

मिथुन दा के बेटे मिमोह चक्रवर्ती की फिल्में नहीं चल पाने का मिथुन को खासा मलाल है। मिमोह को बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में भी नहीं मिल पाई है। अब खबर है कि मिथुन दा की बेटी दिशानी चक्रवर्ती भी जल्द ही फिल्मी परदे पर नजर आने वाली है और बॉलीवुड में पदार्पण करेंगी।

शायद यही वजह है कि आजकल मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के कई बड़े फंक्शंस और पार्टियों में दिशानी के साथ देखे जा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर, दिशानी भी इन दिनों सोशल साइट्स पर भी खूब छाई हुई हैं।

ऑनलाइन सोशल साइट फेसबुक पर मिथुन दा की बेटी दिशानी के फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है। बहरहाल, मिथुन दा के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के बाद अब उनकी बेटी दिशानी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम करने के लिए खासी बेताब हैं और पूरी तरह से तैयार नजर आने लगी है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Gossips 3345646840231600031
item