तो आजकल गोवा में इसलिए बिजी है 'मस्त-मस्त' अभिनेत्री रवीना टंडन

Raveena Tandon, raveena tandon in Goa, raveena tandon daughter wedding, raveena tandon twitter, रवीना टंडन
नई दिल्ली। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री 'मैं चीज बड़ी हूँ मस्त मस्त...' सांग फेम रवीना टंडन इन दिनों गोवा में है, जहां पर वे अपनी बेटी छाया की शादी के कार्यक्रमों में व्यस्त है। रवीना ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इसी शादी के एक कार्यक्रम में अपनी बेटी के साथ ली गई एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने 'हैपी मोमेंट्स' लिखा है। रवीना खुद शादी के सारे कार्यक्रमों पर नजर रख रही है।

41 वर्षीया अभिनेत्री रवीना टंडन के परिवार के सूत्रों के अनुसार शादी हिंदू और ईसार्इ दोनों तरहों की रस्मों के साथ की जाएगी। रवीना की बेटी छाया का दुल्‍हा गोवा का रहने वाला है। शादी की रस्मों के बीच इससे पहले संगीत समारोह आयोजित किया गया, जिसमे करीबी दोस्‍त और रिश्‍तेदार शामिल हुए। वहीं मेहंदी की रस्‍म और चूड़ा सेरेमनी के बाद कैथॉलिक रस्‍में आयोजित की गई।
गौरतलब है कि रवीना टंडन ने 1990 में सिंगल मदर के रूप में छाया समेत दो बच्चियों को गोद लिया था। रवीना ने फिल्‍म वितरक अनिल थडानी से शादी की है। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है।

रवीना का बोल्ड और बिंदास अंदाज फ़िल्मों में भी हिट था और वास्तविक ज़िंदगी में भी। यह उनका बेफ़िक्र अंदाज़ और समाज के प्रति उनकी ज़िम्मेदारी और सोच ही थी, जिसने उन्हें 90 के दशक में अपनी शादी से पहले दो बेटियों को गोद लेने के लिए उत्साहित किया। रवीना अब भले ही फिल्मों में कम ही नजर आती है, लेकिन टीवी चैनल्स और सोशल मीडिया पर वह ख़ासी एक्टिव बनी रहती हैं।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Gossips 4131472922035134496
item