मां शर्मिला टैगोर की अलमारी से कुछ चीजें चुराना है सोहा अली खान की हसरत

Soha Ali Khan, Sharmila Tagore, Soha Ali with mother, शर्मीला टैगोर की छोटी बेटी, सोहा अली खान, घायल वन्स अगेन, सनी देओल, ओम पूरी
मुंबई। अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मीला टैगोर की छोटी बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान को अपनी मां की पसंद के कुछ कपडे इतने पसंद है कि वे उन्हें चुराने तक की हसरत रखती है। इसी को लेकर अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि वह अपनी मां शर्मिला टैगोर की अलमारी से कुछ चीजें चोरी करना चाहती हैं, जिनमे शर्मीला के जमाने की बैल-बोटम पेंट्स भी शामिल है।

37 वर्षीया अभिनेत्री सोहा अली खान ने कहा कि, "उनकी (शामिल टैगोर) अलमारी में ऐसी कई चीजें हैं, जिन्हें मैं चुराना पसंद करूंगी, जिनमे सबसे खास है 1960 के दशक के बैल-बोटम पेंट्स।" इसके अतिरिक्त सोहा ने कहा कि, "शुक्र है हमारे जूतों का आकार एक जैसा है। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि मेरी मां के पास खूबसूरत शॉल और शिफॉन की साड़ी हैं, जो कई साल पहले के हैं।"

सोहा का कहना है कि किसी भी तरह की महिला साड़ी में खूबसूरत लग सकती है। सोहा का कहना है कि, "मुझे हमेशा से ही झुमके बहुत पसंद रहे हैं, क्योंकि यह उन खूबसूरत आभूषणों में से हैं, जो किसी भी महिला को पूरी तरह खूबसूरत दिखाते हैं।"

गौरतलब है कि सोहा अली खान ने पिछले साल ही 25 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की है और अब वह जल्द ही फिल्म 'घायल वन्स अगेन' में नजर आएगी। इसमें उनके साथ सनी देओल, ओम पूरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Gossips 404062483640780874
item