नारायण साईं की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली में छापेमारी

नई दिल्ली। नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में जोधपुर की जेल से अब अहमदाबाद पहुंच चुके आसाराम के बेटे नारायण साईं की तलाश में सूरत प...

नई दिल्ली। नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोप में जोधपुर की जेल से अब अहमदाबाद पहुंच चुके आसाराम के बेटे नारायण साईं की तलाश में सूरत पुलिस दिल्ली में छापेमारी की कार्रवाई में जुट गई है। सूरत पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से दिल्ली के रोहिणी और नजफगढ़ इलाके में छापेमारी की है।

सूत्रों ने बताया कि आसाराम के दिल्ली स्थित आश्रम में छापा मारा गया। आसाराम के अलावा उसके बेटे नारायण साईं पर भी सूरत की दो बहनों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। बाप-बेटे दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। यौन शोषण का केस दर्ज होने के बाद आसाराम के बेटे नारायण साईं फरार हो गए हैं।

सूरत पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छह टीमें बनाकर देश भर में तलाश कर रही है। इससे पहले नेपाल भाग जाने की खबर आई थी, फिलहाल सूरत पुलिस दिल्‍ली में नारायण साईं को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है। आसाराम और नारायण साईं के खिलाफ शिकायत करीब छह साल बाद दर्ज कराई गई है।

सूरत के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बताया कि आईपीसी की धारा 120 बी, 376(2), 377, 342, 354, 357, और 506(2) के तहत दो एफआईआर दर्ज कराई गई है। शिकायत के मुताबिक दोनों बहनें आसाराम के आश्रम के मेडिसिन सेंटर में बतौर सेविकाएं काम करती थी।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 1450628086596363769
item