दो साल के अंतराल बाद 'मेरी प्यारी बिंदु' से वापसी करेगी परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra, Meri Pyari Bindu, Yashraj Films, Ayushman Khurana, परिणीति चोपड़ा, मेरी प्यारी बिंदु, यशराज फिल्म्स
मुंबई। बीते 2 साल से फिल्मी परदे से नदारद नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। 2 साल के अंतराल के बाद परिणीति फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में दिखाई देगी। इससे पहले साल 2014 में फिल्म 'किल दिल' में रणवीर सिंह और अली जफर के साथ नजर आईं थीं।

दो साल तक फ़िल्मी परदे से दूर रहने को लेकर परिणीती का कहना है कि बेशक उन्होंने इस दौरान फिल्में नहीं कीं, लेकिन इस दौरान वह दूसरी तरह के कामों में बिज़ी रहीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अटकलें तो लगती रही रहती हैं। बेशक मैं फिल्में नहीं कर रही थी, लेकिन मैं कहीं गई नहीं थी, दरअसल, मैं बहुत सारे इवेंट्स में हिस्सा ले रही थी।"

27 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि इस समय का उपयोग उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देकर किया है और इसी बात से वह बेहद ख़ुश भी हैं।

गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु', का निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं। 'मेरी प्यारी बिंदु' अक्षय की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है, जिसमे परिणीति के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे।

उल्लेखनीय है कि परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार 'मेन्स वर्ल्ड' में देखा गया था, जो कि यशराज फिल्म की वेब सीरीज थी।

First Published on Sunday, February 14, 2016 at 10:54 PM


इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Entertainment 3712293917491348304
item