जेएलएन में यूरोलोजी शिविर प्रारम्भ, 180 रोगियों की जांच, 65 रोगी भर्ती

अजमेर। जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय द्वारा अस्पताल के यूरोलोजी विभाग में 21वें यूरोलोजी शिविर की शुरूआत की गई। शिविर में 180 मरीजों की जांच कर...

अजमेर। जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय द्वारा अस्पताल के यूरोलोजी विभाग में 21वें यूरोलोजी शिविर की शुरूआत की गई। शिविर में 180 मरीजों की जांच कर 65 रोगियों को भर्ती किया गया।

चिकित्सालय अधीक्षक डाॅ. पी.सी.वर्मा ने बताया कि परम श्रद्धेय स्वामी हृदयाराम जी एवं श्रद्धेय सिद्ध भाउ जी की प्रेरणा व जीव सेवा समिति अजमेर तथा हांगकांग के अप्रवासी भारतीय के.एस.लखानी के सहयोग से आयोजित इस शिविर में यूरोलोजी विभागाध्यक्ष डाॅ. रोहित अजमेरा एवं डाॅ. सुनील गोखरू ने 180 रोगियों की जांच कर 65 रोगियों को आॅपरेशन के लिए भर्ती किया।

जीव सेवा समिति के सचिव जगदीश वाछवानी ने बताया कि रोगियों की भर्ती कल शनिवार को भी की जाएगी। इन सभी रोगियों की खून, पेशाब की जांच, एक्सरे, सोनोग्राफी, इसीजी जांचे निःशुल्क की जाएगी। रोगियों के आॅपरेशन अमेरिका के विश्व प्रसिद्ध यूरोलोजिस्ट डाॅ. राजू थॅमस, डाॅ. रोहित अजमेरा व डाॅ. सुनील गोखरू 15 फरवरी से 18 फरवरी तक करेंगे। उन्होंने बताया कि आॅपरेशन के लिए निर्धन एवं ग्रामीण अंचल के रोगियों को प्राथमिकता दी गइ है। शिविर के दौरान रोगियों के लिए समस्त व्यवस्थाएं निःशुल्क उपलब्ध रहेगी।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 1761318132133573135
item