'जय गंगाजल' के दूसरे ट्रेलर में दबंग आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra, Jay Gangajal, Jay Gangajal trailer, Prakash Jha, प्रियंका चोपड़ा, डायरेक्टेड प्रकाश झा, जय गंगाजल
मुंबई। बॉलीवुड की 'मेरी कॉम' प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म डायरेक्टेड प्रकाश झा की फिल्म 'जय गंगाजल' के दूसरे ट्रेलर में एक दबंग पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आई है। 'जय गंगाजल' के दूसरे ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 17 सेकेंड के इस वीडियो में प्रियंका का दबंग अंदाज नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी पुलिस और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है।

प्रियंका 'जय गंगाजल' में सिर्फ दमदार एक्शन सीन करते हुए ही नजर नहीं आएंगी। फिल्म में उन्हें बेहतरीन डायलॉग्स भी दिए गए हैं, जिन पर थिएटर्स में खूब तालियां और सीटियां सूनने को मिलेगी।

प्रियंका का एक डायलॉग है- 'जिस वर्दी को आप रखैल समझते हैं, वही वर्दी आपको एक दिन गिरफ्तार करेगी और खींचकर ले जाएगी आपको उसी जनता के सामने जिसका आप बलात्कार करते है।'

प्रकाश झा 'जय गंगाजल' में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ वह इसमें एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए भी नजर आएंगे। फिल्म के पहले ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है। ऐसे में फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता बढऩा लाजिमी है। गौरतलब कि फिल्म 4 मार्च को रिलीज हो रही है।

First Published on Friday, February 12, 2016 at 6:06 PM


इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 2663266344640873473
item