पोलो टूर्नामेंट वोडाफ़ोन सिरमूर कप 2016 का आगाज़

Vodafone Sirmur Cup 2016, vodafone, Polo Turnament jaipurm, sirmur-cup-2016, sirmur cup trophy, पोलो टूर्नामेंट, वोडाफ़ोन सिरमूर कप 2016
जयपुर। टेलीकॅाम सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफ़ोन ने आज बहुप्रतिक्षित एवं रोमांचकारी वार्षिक पोलो प्रतियोगिता, वोडाफ़ोन सिरमूर कप 2016 की घोषणा की। राजस्थान पोलो क्लब के सहयोग से आयोजित किये जा रहे इस पोलो टूर्नामेंट का आगाज गणतंत्र दिवस के दिन होगा। टूर्नामेंट का समापन फाइनल मैच के साथ रविवार 31 जनवरी को होगा।

वोडाफ़ोन सिरमूर कप की ट्रॉफी का अनावरण जयपुर के महाराजा सवाई पद्मनाभ सिंह के हाथों, वोडाफ़ोन इंडिया के राजस्थान बिजनेस हैड अमित बेदी, राजस्थान पोलो क्लब के उपाध्यक्ष महाराज जयसिंह और राजस्थान पोलो क्लब के सचिव दिग्विजयसिंह एवं अन्य यजमानों की मौजूदगी में किया गया।

इस अवसर पर वोडाफ़ोन इंडिया के अमित बेदी ने कहा कि सिरमूर कप से वोडाफ़ोन का रिश्ता पिछले13 वर्षों से है और राजस्थान की संस्कृति से जुड़े रहने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। सिरमुर कप से हमारा यह रिश्ता, इस खेल को देश ही नहीं पूरे विश्व में सम्मान दिलाने में वोडाफ़ोन द्वारा किये गए समर्थन और प्रोत्साहन के प्रयास की पुष्टि करता है।

उन्होंने कहा कि वोडाफ़ोन का यही प्रयास रहेगा कि वह लगातार इस धरोहर का संरक्षण करता रहे और इस शाही खेल को अधिकाधिक मान्यता दिलाने का प्रयास करता रहे।

ये टीमें ले रही है भाग

प्रतियोगिता में इस साल छ: टीमें भाग ले रहीहै, जिनमें कुछ खिलाड़ी विश्व के बेहतरीन और अनुभवी पोलो खिलाड़ी माने जाते हैं। इस वर्ष के खेल में गरचा होटेल्स, वोडाफ़ोन वॉरियर्स, चांदना ग्रुप, विश एम्पायर, रजनीगंधा अचीवर्स, बेदला पोलो टीमें हिस्सा ले रही है। इन छ: टीमों के 24 खिलाड़ी अपनी टीम को जिताने का प्रयास करेंगे और अंत में विजेता टीम को वोडाफ़ोन सिरमूर कप ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Sports 6520643081429022765
item