जेब खर्च के लिए काम करना पड़ता है एल्टन जॉन के बच्चों को

Elton John, एल्टन जॉन, Hollywood Singer Elton John, hollywood musician Elton John, Female first, हॉलीवुड के मशहूर संगीतकार एल्टन जॉन
लंदन। हॉलीवुड के मशहूर गायक, गीतकार, संगीतकार और पियानोवादक एल्टन जॉन का कहना है कि उनके बच्चों को अपने जेब खर्च के लिए काम करना पड़ता है।

फीमेल फर्स्ट में प्रकाशित खबर के अनुसार, 68 वर्षीय गायक और उनके जीवनसाथी डेविड फर्निश पांच वर्षीय ज़ाकरी और तीन वर्षीय एलीजाह के अभिभावक हैं। जॉन और डेविड खुद भले ही भव्य जीवनशैली के साथ जिंदगी बिताते हों लेकिन संगीत दिग्गज ने बताया है कि वह अपने बच्चों को पैसे देने के बदले में उनसे काम करवाते हैं। वह उम्मीद करते हैं कि इस तरह से वह धन की कीमत समझ पाएंगे।

जॉन ने कहा कि मैं एक काउंसिल हाउस और कामगर वर्ग वाली पृष्ठभूमि से आता हूं और मैंने अपना धन बहुत मेहनत के साथ कमाया है और मुझे इससे प्यार है, मैं चाहता हूं कि वे धन के लिए काम करें। उन दोनों को जेब खर्च मिलता है लेकिन उसके लिए उन्हें घर पर और बगीचे में काम करना होता है।

गौरतलब है कि एल्टन जॉन के ये बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए थे और एल्टन जॉन जो कि खुद अपनी मेहनत की कमाई को दिल खोलकर खर्च करते हैं, यह नहीं नहीं चाहते कि उनके बच्चे बिगड़ें।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Hollywood 1668517479958387086
item