सांवरलाल जाट ने किया जल संसाधन मंत्रालय का फेसबुक पेज लॉन्च

नई दिल्ली। तकनीक के इस युग में शायद ही कोई ऐसी राजनितिक पार्टी अथवा हस्ती ऐसी हो जो किसी सोशल नेट्वर्किंग साइट्स पर अपनी उपस्थिति नहीं र...

नई दिल्ली। तकनीक के इस युग में शायद ही कोई ऐसी राजनितिक पार्टी अथवा हस्ती ऐसी हो जो किसी सोशल नेट्वर्किंग साइट्स पर अपनी उपस्थिति नहीं रखती हो। तमाम चर्चित हस्तियां किसी ना किसी सोशल साइट पर जरूर मिल जाएगी। हो भी क्यों नहीं, आज के दौर में सोशल मीडिया अपने प्रशंसकों और चाहने वालों के साथ सीधे तौर पर जुड़े रहने का सशक्त माध्यम जो है।

सोशल मीडिया की इसी उपयोगिता को ध्यान में रखकर जनता के साथ जुड़ने के लिए जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्रालय ने बुधवार को अपना आधिकारिक फेसबुक पेज लांच किया, जिसका शुभारम्भ नवनियुक्त जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण राज्य मंत्री प्रो. सांवरलाल जाट ने किया।

इस अवसर पर मंत्री ने उम्मीद जताई कि इस कदम से मंत्रालय के तमाम कार्यक्रम और नीतियां बड़े जनसमूह तक पहुंच सकेंगी। उन्होंने कहा कि भारत जैसा देश जहां बाढ़ और सूखे का खतरा रहता है वहां जल और इसका उचित उपयोग काफी महत्वपूर्ण है। केंद्रीय जल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्री उमा भारती भी इस अवसर पर उपस्थित थीं।

उन्होंने प्रो. जाट को अपने मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों से परिचित कराया। साथ ही उम्मीद जताई कि प्रो. जाट, जिन्हें राजस्थान के सिंचाई मंत्रालय में काम का एक लंबा अनुभव है, जल संसाधन मंत्रालय के लिए बहुमूल्य सिद्ध होंगे।


सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

 

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 7874391506978412325
item