थाने के सामने प्रदर्शन कर थानाधिकारी को निलम्बित करने की मांग

बून्दी । जिले के देई के थानाधिकारी धनफूल मीणा को निलम्बित करने की मांग को लेकर मंगलवार को लोगो ने एक घंटे तक देई थाने के सामने प्रर्दशन किय...

बून्दी । जिले के देई के थानाधिकारी धनफूल मीणा को निलम्बित करने की मांग को लेकर मंगलवार को लोगो ने एक घंटे तक देई थाने के सामने प्रर्दशन किया। इस मोके पर लोगो ने थानाधिकारी के पुतले का दहन कर अपना रोष प्रशासन के सामने प्रकट किया।

 प्रर्दशन के दोरान काफी संख्या मे छोटे बच्चे व महिलाएं भी शामिल थी। प्रर्दशन के दोरान काफी संख्या मे थाने के गेट के सामने पुलिसकर्मी मोजूद रहे। इससे पूर्व सभी लोग बांसी रोड स्थित क्षेमकारी मातेश्वरी मंदिर पर जमा हुए जहां पर से लोग जुलुस के रूप मे पुतले को लेकर नारेबाजी करते हुए विवेकानन्द सर्किल,बस स्टेण्ड होते हुए देई थाने के सामने जमा हुए। जहां पर काफी देर तक थानाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रर्दशन किया।

 इसके बाद भाजपा नेता रूपेश शर्मा,भाजपा जिलामंत्री सुरेन्द्र गोयल,भाजयुमो नैनवां तहसीलमण्डल अध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा,रोहित शर्मा,बजरंग दल जिला संयोजक मांगीलाल गोचर,सहित कई ने  प्रर्दशन करने वालो को सम्बोधित किया। इस बीच मोके पर लोगो के बीच में आकर रूपेश शर्मा,सत्यप्रकाश,सुरेन्द्र गोयल ओम धगाल के साथ लोगो से पुलिसउपधीक्षक  ने बातचीत की।

 इसके बाद लोगो ने थानाधिकारी के पुतले का दहन कर अपना रोष प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की। इस दोरान देई सहित नैनवां बून्दी व करवर थाने से जाप्ता मोजूद था।  प्रतिनिधि मंडल मिला पुलिसउपधीक्षक से प्रर्दशन के उपरांत देई थाने में भाजपा नेता रूपेश शर्मा,सुरेन्द्र गोयल,ओम धगाल,रोहित शर्मा,सत्यप्रकाश शर्मा,नीमलाल गुर्जर,शकीर मोहम्मद ऐडवोकेट सहित अन्य ने नैनवां पुलिसउपधीक्षक वीरेन्द्र जाखड से वार्तो की। सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि वार्ता के दोरान पुलिसउपधीक्षक से देई थानाधिकारी को निलम्बित करने की  मांग की है।

 पुलिसअधीक्षक को दिए ज्ञापन की  जानकारी के अनुसार देई कस्बे के माताजी का झोपडा निवासी गिरधारी लाल गोचर पुत्र बजरंगलाल को २ मई को शाम के समय थाना देई में सीआई धनफूल व कांस्टेबल जितेन्द्र सिंहद्वारा बुलाया गया था। किसी कारणवश वो जाने मे लेट हो गया। थोडी देर बाद पुलिस की गाडी आई व गिरधारी को उठाकर ले गई। थाने मे धमकाते हुए उससे मोडसा की लडकी कहां के बारे मे पूछा। गिरधारी ने कुछ पता नही होने की बात कहने के बाद भी सीआई धनफूल मीणा कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह ने पट्टे व थप्पड,लात व घुसो  से मारपीट कर उलटा लटकार मारा। व हवालात मे बंद कर दिया।रात को नही लोटने पर मिलने वाले लोग थाने पहुंचे व जहां पर हवालात मे गिरधारी ने लोगो सारी बात बताई सीआई द्वारा इन लोगो के साथ भी गाली गलोच करने की बात  कही गई है। गिरधारी को १0७ व १५१ की कार्यवाही कर पाबन्द कर थाने से निकाल दिया।

 देई थाने के सामने लोगो द्वारा प्रर्दशन करने के दोरान नैनवां बून्दी मार्ग प्रभावित रहा जिसके चलते एक घंटे तक मार्ग से निकलने वाले वाहनो मे नैनवां की ओर से आने वाले वाहन थाने की गली मे होकर व बून्दी की ओर से आने वाले वाहन विवेकानन्द सर्किल से होकर गुजरे। जिससे रोडवेज बसो मे बैठने वाले यात्रियो को बस स्टेण्ड छोडकर बसो मे बैठने के लिए इन स्थानो पर जाना पडा।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Kota 4850963693850240895
item