अपने नाबालिग छात्र से ही हो गया टीचर को इश्क

फरीदाबाद। फिल्मों और कहानी-किस्सों में अक्सर ये सुना जाता है कि प्यार किसी भी बंधन में नहीं बंध सकता और इसकी ना कोई उम्र होती है और ना कि...

फरीदाबाद। फिल्मों और कहानी-किस्सों में अक्सर ये सुना जाता है कि प्यार किसी भी बंधन में नहीं बंध सकता और इसकी ना कोई उम्र होती है और ना किसी प्रकार की कोई पाबन्दी। इन सबके चलते ही प्रेम संबंधों के चलते लड़के-लड़की के घर से भागने के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन एक मामला ऐसा सामने आया है जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

जी हां, फरीदाबाद के सारन थाना क्षेत्र में एक टीचर को अपने ही एक नाबालिग स्टूडेंट से प्यार हो गया और भी इस कदर कि इस नाबालिग स्टूडेंट के प्यार में पागल एक शिक्षिका उसे लेकर घर से भाग गई। शिक्षिका की इस हरकत से आसपास के इलाके में चर्चाओं का बाजार गरम है। परिजनों ने बताया कि उनका बेटा शिक्षिका के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। छात्र के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करके पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

सारन गांव में रहने वाले दिगंबर का कहना है कि उनका लड़का यश (15 वर्ष) 10वीं कक्षा का छात्र है। बोर्ड की परीक्षा होने के कारण वह पिछले डेढ़ साल से जवाहर कॉलोनी में रहने वाली एक शिक्षिका के यहां ट्यूशन पढ़ रहा है। यह 22 वर्षीय शिक्षिका एक निजी कॉलेज से एमएससी कर रही है। इसी के साथ वह बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती है।

उन्होंने बताया कि दो मई को यश ट्यूशन पढ़ने गया, लेकिन वापस नहीं आया। परिजनों ने नीलम के घर जाकर उसकी जानकारी ली। लेकिन वहां पर पता चला कि नीलम भी घर से गायब है। इसके बाद दोनों की काफी खोजबीन की गई।

दिगंबर ने आरोप लगाया कि शिक्षिका ने उसके बेटे को अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया है। वह उसे भगाकर ले गई। पुलिस के अनुसार दोनों की तलाश की जा रही है।


सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

 

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 6571761626549143896
item