रीट परीक्षा : जयपुर मेट्रो में अलग से लगेगा टिकिट काउन्टर

Jaipur, jaipur metro, JMRC, jaipur metro train, REET exam, राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा, रीट, जयपुर मेट्रो, जयपुर मेट्रो सीएमडी अश्वीनी भगत, Jaipur Metro CMD Ashwani Bhagat
जयपुर। कल होने वाली राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट), में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को परीक्षा के शुरू होने एवं समाप्ति पर अपने गंतव्य तक शीघ्र पहुंचाने के लिए जयपुर मेट्रो ने चार महत्वपूर्ण स्टेशनों पर अलग से टिकिट काउन्टर की व्यवस्था की है। पूर्ववत इस दिन भी 134 मेट्रो ट्रेनों का संचालन किया जायेगा, जिसमें एक लाख से अधिक यात्री यात्रा कर सकते हैं।

जयपुर मेट्रो सीएमडी अश्वीनी भगत ने बताया कि रविवार को संसार चन्द्र रोड़ की ओर चांदपोल गेट नं. 2, बस स्टेन्ड की ओर सिंधी केम्प गेट नं. 1, जयपुर जंक्शन की ओर रेलवे स्टेशन गेट नं. 2 और निर्माण नगर में मानसरोवर गेट नं. 1 पर सुबह 7 से दोपहर साढ़े 3 बजे तक विशेषतः रीट परीक्षार्थियों के लिए बुकिगं आॅफिस में अलग से एक टिकिट बिक्री काउन्टर खोला जायेगा।

भीड़ के दौरान यात्रियों को सभी स्टेशनों के दोनों ही ग्राहक सेवा केन्द्रों से भी टिकिट खरीदने की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। यहां टोकन बिक्री के अलावा 100 रूपये के प्रिवेन्डेड स्मार्ट कार्ड भी बेचे जायेगें ताकि परीक्षार्थी को टिकिट खरीदने के लिए इन्तजार कम से कम करना पडे़े।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 5878512356621749931
item