'Freedom 251' स्मार्टफोन की कीमत को लेकर घोटाले की आशंका

Ringing Bells, Freedom 251, freedom 251 mobile, ringing bells office noida,  फ्रीडम 251 फोन, Ringing Bells, रिंगिंग बेल्स ऑफिस
नई दिल्ली। दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होने के दावे के साथ लांच किया गया 'Freedom 251' स्मार्टफोन अपनी कीमत को लेकर विवादों में आ गया है, वहीं दूसरी ओर इसकी कीमत को लेकर ही किसी घोटाले की आशंकाएं भी मंडराने लगी है। नोएडा की कंपनी Ringing Bells द्वारा 'Freedom 251' को दो दिन पहले ही लांच किया गया है और कंपनी की वेबसाइट www.freedom 251.com पर ऑनलाइन के माध्यम से 251 रुपए की कीमत पर बेचा जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर, ख़बरों के अनुसार फ्रीडम 251 फोन और इसकी कीमत को लेकर आयकर विभाग की टीम भी नोएडा स्थित कंपनी के ऑफिस में पहुंची है, जिसने कंपनी के अधिकारियों से पूछताछ शुरू की है।

शुरू हुई 'Freedom251' स्मार्टफोन की बुकिंग, इस तरह करें बुक

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा रि-ट्वीट किए गए एक ट्वीट के अनुसार, "आयकर विभाग की एक तीन सदस्यीय टीम नोएडा स्थित रिंगिंग बेल्स के ऑफिस में पहुंची है और फोन को 251 रुपए में बेचने के बारे में कंपनी के अधिकारियों से पूछताछ शुरू कर दी है।"

वहीं मौजूदा परिपेक्ष्य के मद्देनजर इंडस्ट्री एक्सपर्ट्स ने यह कहते हुए अंदेशा जताया है कि किसी भी स्मार्टफोन की कीमत में करीब 3000 से 4000 तक की लागत आती है, तो फिर उसे आखिर इतनी काम कीमत पर बेचा जाना कैसे संभव हो सकता है। फोन की लॉन्चिंग, वेबसाइट क्रेश होना एवं अन्य मौजूदा हालातों को देखते हुए इस योजना से किसी घोटाले की भी आशंकाएं जताई जा रही है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Technology 1788954247954623711
item