सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद माफी नहीं मांगने का गोविंदा पर आरोप

Govinda, Supreme Court India, Santosh Rai, नई दिल्ली, बॉलीवुड, गोविंदा, सुप्रीम कोर्ट, संतोष राय
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा पर आरोप लगा है कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद संतोष राय से माफी नहीं मांगी है। संतोष राय का कहना है कि गोविंदा उनसे 12 फरवरी को जुहू के होटल नोवोटेल में मिले थे तथा इतना भर कहा था, “तुम तो मेरी वजह से फ़ेमस हो गए हो।”

वहीं गोविंदा का कहना है कि, ”अगर ये बात सही होती तो मैं आपसे कह देता कि ये सही है, पर जब सही नहीं है तो कैसे कह दूं कि सही है?” गोविंदा के सेक्रेटरी शशि सिन्हा ने भी दावा किया है कि सर्वोच्य न्यायालय के कहे अनुसार माफी मांग ली गई है।

उल्लेखनीय है कि मशहूर अभिनेता गोविंदा को सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को 2009 के थप्पड़ विवाद को सुलझाने और संतोष बटेश्वर रे से माफी मांगने के लिए दो सप्ताह की मोहलत दी थी। गोविंदा की वकील संगीता कुमार ने न्यायमूर्ति वी. गोपाल गौड़ा और न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित की पीठ को बताया था कि अभिनेता अदालत से बाहर विवाद को सुलझाने के लिए रे से मिलेंगे।

गोविंदा के वकील ने बताया था कि उनके मुवक्किल इस मुद्दे को अदालत के बाहर सुलझाना चाहते हैं और वह अदालत के कहे अनुसार कदम उठेंगे। अदालत ने मामले की सुनवाई दो सप्ताह के लिए स्थगित कर दी।

अदालत ने 30 नवम्बर, 2015 को गोविंदा को रे से माफी मांगकर इस विवाद को सुलझाने के लिए कहा था, जिसके बाद अदालत ने मंगलवार को अपनी बात दोबारा दोहराई। अब संतोष राय के इस दावे के बाद कि गोविंदा ने माफी नहीं मांगी है नये विवाद का सूत्रपात हो गया है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 3292340123850335727
item