हिंगोनिया गौशाला में आज एसीबी की टीम करेगी पड़ताल

Hingonia Goshala, Hingoniya Goshala Jaipur, जयपुर, बस्सी, हिंगोनिया गौशाला, एसीबी की टीम, पशु नियंत्रण समिति के अध्यक्ष भगवत सिंह देवल, नगर निगम जयपुर, पूर्व महापौर ज्योति खण्डेलवाल
जयपुर। बस्सी स्थित हिंगोनिया गौशाला में आज एसीबी की टीम मौके पर जाएगी। टीम की ओर से यहां पर भ्रष्टाचार के सामने आए मामलों पर जांच की जाएगी। हिंगोनिया गौशाला के तहत एसीबी में मुकदमे दर्ज होने के बाद आज टीम की ओर से यहां पर रजिस्ट्रड और कागजों की पड़ताल की जाएगी। इसमें बड़ा भ्रष्टाचार का मामला कागजी रिकार्ड में ही सामाने आ सकता है।

सूत्रों की माने तो हिंगोनिया गौशाला में एसीबी टीम की आज दौरा को देखते हुए यहां पर हड़कम्प है। हिंगोनिया गौशाला में अभी तक पशु नियंत्रण समिति की अध्यक्ष भगवत सिंह देवल की ओर से करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार होने की बात कहीं जाती रही है। अब एसीबी की जांच पड़ताल में बड़ा खुलासा हो सकता है।

यहां पर गौशाला में चारा, गायों की संख्या, मजदूर सहित सफाई कर्मचारियों की हाजिरी, उनकी संख्या सहित यहां पर आने वाला फण्ड और स्वीकृत विकास कार्यों की वर्तमान स्थिति सहित कई मामलों में भ्रष्टाचार होने की बात सामने आती रही है।

गौरतलब है कि हिगोनिया गौशााल में प्रतिदिन एक से डेढ़ दर्जन गायों की मौत होती है। इसके बाद भी पूरे प्रकरण को गौशाला प्रशासन की ओर से पूरे मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। पूर्व महापौर ज्योति खण्डेलवाल भी इस संंबंध में एसीबी में जा चुकी है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 564017131776733393
item