जल्द ही एक बार फिर '3 इडियट्स' में नजर आएंगे आमिर खान

Aamir Khan, 3 Idiots, Rajkumar Hirani, aamir khan and Rajkumar Hirani, Sharman Joshi, R Madhwan, 3 इडियट्स, राजकुमार हिरानी, आमिर खान, साला खड़ूस, आर माधवन, शरमन जोशी
नई दिल्ली। इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स और कॉलेज की पृष्टभूमि के साथ ही स्टूडेंट्स के जीवन में लक्ष्य प्राप्त करने की दिशा में आने वाली आपाधापियों को खूबसूरती से दर्शाने वाली राजकुमार हिरानी निर्देशित और आमिर खान अभिनीत फिल्म '3 इडियट्स' दर्शकों को खासी पसंद आई थी और फिल्म की कहानी भी काबिले-तारीफ थी। इस फिल्म के बाद दर्शकों में फिल्म के सीक्वल का इंतजार बना हुआ है। इसी को लेकर निर्देशक राजकुमार हिरानी के दिमाग में फ़िल्म की कहानी का आइडिया भी आ गया है।

फिल्मी जगत के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म '3 इडियटस' का सीक्वल बनाने की अपनी योजना की पुष्टि की है। हिरानी की आने वाली फिल्म 'साला खड़ूस' की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर दिल्ली आए आमिर ने बताया हिरानी ने मुझे '3 इडियटस' के सीक्वल के बारे में इशारा दिया है और मैं आपको इशारा दे रहा हूं। वह जैसे ही पटकथा लिख लेंगे, फिल्म बनने लगेगी। हम उम्मीद लगाए हैं।

हिरानी ने बताया, छह महीने पहले मुझे एक विचार आया, जो इस फिल्म के सीक्वल के लिए बेहतरीन होगा। अभिजात जोशी और मैंने इस पर कुछ दिन काम किया और आमिर को इसके बारे में बताया। वह काफी उत्साहित हुए लेकिन आगे कुछ नहीं हुआ। यह एक लंबा सफर है। लेकिन यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे मैं वास्तव में बनाना चाहता हूं।

इस समय राजधानी में अपनी आने वाली फिल्म 'दंगल' की शूटिंग मे व्यस्त आमिर अपने फिल्म '3 इडियट्स' के निर्देशक और सह अभिनेता माधवन की फिल्म 'साला खडूस' के प्रचार के लिए आए थे। इत्तफाकन 'दंगल' और 'साला खड़ूस' दोनो ही खेलों पर आधारित फिल्में हैं। 'दंगल' में जहां आमिर पहलवान की भूमिका में हैं। वहीं माधवन ने मुक्केबाजी कोच की भूमिका निभाई है।'

गौरतलब है कि साल 2009 में आई फिल्म '3 इडियटस' में आमिर ने एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाई थी और इसमें उनके साथ आर माधवन और शरमन जोशी भी उनके दोस्तों के रूप में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और पिछले कुछ समय से इसका सीक्वल बनाए जाने की संभावना को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन लगता है कि अब जल्द ही इन तमाम अटकलों पर विराम लग सकता है और दर्शकों को इसका सीक्वल दिखने को मिले।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Entertainment 6166391147609065678
item