आसाराम को गुजरना पड़ेगा लाई डिटेक्टर टेस्ट से!

नई दिल्ली। एक नाबालिग लड़की के द्वारा यौन शोषण का आरोप लगने के बाद पहले जोधपुर जेल के हत्थे चढ़े आसाराम के लिए मुश्किलें कुछ कम होने का ना...

नई दिल्ली। एक नाबालिग लड़की के द्वारा यौन शोषण का आरोप लगने के बाद पहले जोधपुर जेल के हत्थे चढ़े आसाराम के लिए मुश्किलें कुछ कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस पर भी सूरत में दो बहनों के द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप ने आसाराम की मुश्किलों में खासा इजाफा कर दिया।

दोनों बहनो से बलात्कार के आरोप में फंसे आसाराम का सच सामने लाने के लिए एटीएस लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा सकती है। आसाराम के रेप केस की जांच कर एटीएस ही कर रही है। एटीएस लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने का कदम आसाराम के खिलाफ सबूतों को पुख्ता करने के लिए उठा सकती है।

गौरतलब है कि कल अहमदाबाद की कोर्ट ने आसाराम को चार दिन यानी 19 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। सूरत की दो बहनों ने उनपर और उनके बेटे नारायण साईं पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। सूरत में दो बहनों ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साईं पर रेप करने का आरोप लगाया था।

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आसाराम को जोधपुर जेल से अहमदाबाद लाई थी। इसी केस में कोर्ट ने आसाराम को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। उधर, नारायण साईं अब तक फरार है। नारायण की अग्रिम जमानत अर्जी पर सूरत कोर्ट ने सुनवाई 17 अक्तूबर तक टाल दी है।

बड़ी बहन ने आसाराम पर जबकि छोटी बहन ने नारायण पर रेप का आरोप लगाया है। लुकआउट नोटिस के बावजूद नारायण अब तक फरार है और पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। गिरफ्तारी से बचने के लिए नारायण ने सूरत कोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 68829942087448683
item