अब न्यूड होकर खंभे से लिपटी शर्लिन

नई दिल्ली। प्लेबॉय के कवरपेज पर छपकर धमाल मचाने और उसके बाद कामसूत्र 3डी में न्यूड सीन्स देकर सुर्खियाँ बटोर रही बिकनी गर्ल या फ...

नई दिल्ली। प्लेबॉय के कवरपेज पर छपकर धमाल मचाने और उसके बाद कामसूत्र 3डी में न्यूड सीन्स देकर सुर्खियाँ बटोर रही बिकनी गर्ल या फिर सेक्स बंम शर्लिन चोपड़ा जो भी कहा जाये वो कम ही है।

अपने आप को सेक्स क्रांतिकारी कहने वाली शर्लिन चोपड़ा सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए यूँ तो अक्सर कुछ न कुछ करती ही रहती है। शर्लिन ने हाल ही अपने प्रशंसकों को एक और अनोखा तोहफा दिया है। ये तोहफा है उनका पोल डांस।

जी हाँ, कुछ दिनों पहले एक घोड़े पर मेहरबानी करने वाली ट्विटर गर्ल शर्लिन चोपड़ा पर शायद अभी भी फिल्‍म कामसूत्र 3डी शूटिंग का खुमार छाया हुआ है, तभी तो शर्लिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और न्‍यूड फोटो अपलोड की है, जिसमे वह न्यूड होकर एक खंभे से लिपटी नजर आ रही हैं। फोटो देखने से तो यह पोल डांस की तरह लग रहा है। शर्लिन ने इस फोटो के साथ लिखा है, ..Sexuality is highly attractive when it is effortless and spontaneous.

शर्लिन के लिए हालाँकि ये कोई नई बात नहीं है। पिछले दिनों ही शर्लिन ने उनके हुस्‍न की तारीफ करने वालों के लिए एक मसाला फोटो ट्विटर पर डाली।

इसमे वह फिल्‍म कामसूत्र 3D के चक्‍कर में इधर-उधर मेहनत-मशक्‍कत करने और हॉट फोटोशूट कराने के बाद शर्लिन आराम फरमाने के लिए वॉशरूम में नजर आ रही हैं, जहां वे दूसरे दिनों की तुलना में 'ठीक-ठाक' कपड़ों में ही हैं। इस फोटो के साथ शर्लिन ने ट्विटर पर लिखा है, 'Exhausted with the ongoing shoot...!!!!!'

गौरतलब है कि इससे पहले भी शर्लिन ने एक घोड़े के साथ अपनी एक और न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसमे वह एक घोड़े के साथ खड़ी नजर आ रही थी, जिसे देख ऐसा लग रहा था, जैसे शर्लिन इस घोड़े को नहला रही हो या फिर उसके मसाज कर रही हो। शर्लिन ने इस फोटो के साथ लिखा था, ..Horses First. The Rest Later. (पहले घोडा, बाकि सब बाद में) इससे पहले शर्लिन ने एक अनोखा कैरिकेचर भी शेअर किया था, जिसमे एक महिला किसी बार के काउंटर पर एक आदमी के गले में पट्टा डाले हुए है और उसे किसी बात पर सजा देने के अंदाज में नजर आ रही थी और किसी पालतू की तरह नीचे बैठा वह आदमी सजा भुगतते हुए भी कुछ और ही दुनिया में खोया हुआ है। शर्लिन ने इस फोटो के साथ में लिखा है LMAO!!! Curiosity Kills!!! ;)

सम्बंधित ख़बरें :

शर्लिन चोपड़ा ने किया उत्तेजक नमस्कार

कामसूत्र गर्ल शर्लिन को मिल गया कामसू्त्र ब्वॉय

शर्लिन चौपडा ने की अपनी तुलना मर्लिन मुनैरो और मैडोना से

(देखिये विडियो में) ‘कामसूत्र 3डी’ के आयटम नंबर में शर्लिन का कामुक अंदाज

 

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 4060021339839746968
item