1690सीसी इंजन की बाइक, कीमत 29 लाख रू.

नई दिल्ली। दुनियाभर में लग्जरी स्पोर्ट बाइक की श्रेणी में हार्ले डेविडसन का नाम सबसे पहले आता है। यूएस बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन के दिवा...

नई दिल्ली। दुनियाभर में लग्जरी स्पोर्ट बाइक की श्रेणी में हार्ले डेविडसन का नाम सबसे पहले आता है। यूएस बाइक कंपनी हार्ले डेविडसन के दिवाने ‌दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं।

कंपनी ने फेस्टिव सीजन में भारत में अपनी नई बाइक को लॉन्च किया है। दमदार बाइक के शौकीनों के लिए हार्ले डेविडसन ने स्ट्रीट ग्लाइड का नया एडिशन भारत में लांच किया है, जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 29 लाख रुपए है।

हार्ले-डेविडसन इंडिया के प्रबंध निदेशक अनूप प्रकाश ने कहा, 'नई स्ट्रीट ग्लाइड भारतीय बाजार के लिए हमारी प्रमुख पेशकश है।' ये स्पोर्ट बाइक दीवाली पर आएगी। कंपनी ने स्ट्रीट ग्लाइड 2014 एडिशन में 1690सीसी का इंजन इस्तेमाल किया है। इस बाइक में एलसीडी डैशबोर्ड के अलावा कनेक्टिविटी के लिए भी कई सारे विकल्प यूएसबी, ब्लूटूथ, रेडियो, वगैरह मौजूद है।

हार्ले डेविडसन इंडिया ने टू व्हीलर इंडस्ट्री में अहम जगह बना ली है। अमेरिका की यह बाइक 2009 में भारत आ गई थी। अब बड़ी बाइक बेचने वाली यह सबसे बड़ी कंपनी है। इसमें खासा मार्जिन भी है। इसने वर्षो में अपना मजबूत स्थान बनाया है। इस भारी भरकम मोटरसाइकल को कई लोग पसंद कर रहे हैं और यह उनके लाइफस्टाइल स्टेटमेंट का हिस्सा है।

कंपनी का कहना है कि 1690सीसी का इंजन की ये बाइक भारत में पूरी तरह इंपोर्ट होकर आएगी और देशभर में हार्ले की ग्यारह डीलरशिप पर मिलेगी।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Technology 2406806608910746176
item