रेलवे ट्रैक पर कर रहे थे सेक्‍स, और तभी....

यूक्रेन। ट्रेन की पटरी पर दुर्घटनाएं तो आए दिन होती रहती हैं लेकिन ऐसी किसी दुर्घटना के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। यूक्रेन का एक ...

यूक्रेन। ट्रेन की पटरी पर दुर्घटनाएं तो आए दिन होती रहती हैं लेकिन ऐसी किसी दुर्घटना के बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। यूक्रेन का एक जोड़ा ट्रेन की पटरी पर ही सेक्स करने लगा और इस चक्कर में लड़की की मौत हो गई जबकि लड़का अपाहिज हो गया।

मिरर के मताबिक, पुलिस ने बताया पूरी रात दोनों ने साथ बिताई और उसके बाद पटरी पर आकर सेक्स करने लगे तभी अचानक से उसी ट्रेक पर एक ट्रेन आ गई जिस ट्रेक पर ये सेक्स कर रहे थे। ट्रेन के आने के बावजूद भी ये दोनों अन्तरंग पलों में इस कदर मदहोश थे कि उन्हें इस बात की सुध भी नहीं रही कि ट्रेन उनकी ओर बढ़ रही है।

खबर के मुताबिक महिला की उम्र करीब 30 साल रही होगी जबकि पुरुष 41 साल का था। इस घटना में ज‌हां लड़की की मौत हो गई वहीं लड़के के दोनों पैर कट गए। लड़के ने पुलिस को बताया कि वो एक दोस्त की पार्टी से लौट रहे थे।

पुलिस को दिए बयान में लड़के ने कहा कि वो एक नए तरह के अन्तरंग पलों का अनुभव करना चाहते थे, इसीलिए वो पटरी पर सेक्स करने लगे। उल्लेखनीय है कि यूक्रेन की इस घटना के अलावा इससे पहले 2008 में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसमें ड्राइवर ने जोड़े को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहा।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

World 8157354088866823574
item