सोनू निगम ने गाया विमान में गाना, छह सस्पेंड

Sonu Nigam, sonu nigam singing, singing in flight, Sonu Nigam in Jet Airways, सोनू निगम, जेट एयरवेज की फ्लाइट
जयपुर। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम को गाने के लिए फ्लाइट का एड्रेस सिस्टम मुहैया करवाना जेट एयरवेज के केबिन क्रू मेंबर्स के लिए काफी महंगा पड़ गया। उन्हें विमानन कंपनी ने सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, जोधपुर से मुंबई जा रही जेट एयरवेज की फ्लाइट में सफर के दौरान सोनू निगम ने एयरहोस्टेस का माइक लिया और अचानक गुनगुनाना शुरू कर दिया। सोनू ने दो गीत फिल्म रिफ्यूजी का 'पंछी नदियां' और वीर जारा का 'दो पल का ख्वाबोंका कारवां' सुनाया। इसी दौरान सोनू निगम के फैंस ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया।

फ्लाइट में हुए इस छोटे से कंसर्टनुमा घटना के वीडियो कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर डाल दिए। इससे यह घटना सामने आई और जेट एयरवेज ने कार्रवाई कर दी। हालांकिए डीजीसीए ने इसे गंभीरता से लिया है। डीजीसीए ने एयरलाइन को एयरहोस्टेस के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया। इससे लोगों का मनोरंजन तो हो गया लेकिन केबिन क्रू मेंबर्स सस्पेंड कर दिए गए।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब कोई एयरलाइन ऐसी किसी घटना को लेकर सुर्खियों में आई हो। दो साल पहले एक और प्राइवेट एयरलाइंस में होली पर 'बलम पिचकारी' गाने पर डांस तक करने की अनुमति दे दी गई थी। डीजीसीए ने जेट एयरवेज को कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा है कि एयरलाइंस का लाइसेंस क्यों रद्द नहीं किया जाना चाहिए।

डीजीसीए का मानना है कि फ्लाइट में इस तरह की करतूत से दूसरे कू्र मेंबर्स का ध्यान भी भटकता है और उनका अलर्ट खुद ब खुद ही कम हो जाता है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Jodhpur 810930344727542745
item