Facebook पर दोस्ती के बाद हुआ प्यार, मिलने गई तो निकला पति

Facebook, Love on Facebook, Facebook Friendship, फेसबुक, दोस्ती प्यार, फेसबुक पर दोस्ती प्यार
जरा सोचिए, फेसबुक पर किसी युवती की किसी के साथ हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल जाए, फिर जब वह अपने प्रेमी से मिलने पहुंचे, तो वह प्रेमी उसका पति ही निकले तो फिर माजरा क्या होगा? जाहिर तौर पर दोनों के चेहरे का रंग उड़ा हुआ होगा।

अब आप सोचेंगे कि ऐसा तो किसी फिल्म में ही हो सकता है। लेकिन नहीं, ऐसा ही अजीबोगरीब वाकिया पेश आया है बरेली में, जहां कोतवाली क्षेत्र में एक युवक-युवती में फेसबुक पर दोस्ती हुई और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। 

दोनों में हुई फेसबुकिया दोस्ती और फिर प्यार के बाद दोनों के मन में एक-दूसरे से मिलने की इच्छा उत्पन्न हुई। दोनों ने चैटिंग के जरिए मिलने का समय और जगह तय की। इसके बाद जब वे दोनों मिलने के लिए उस जगह पर पहुंचे तो दोनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर चैटिंग करने वाले युवक-युवती असल में पति-पत्नी निकले। फिर क्या था, दोनों के बीच सरेआम झगड़ा शुरू हो गया और अब दोनों का बसा-बसाया घर उजड़ने को है।

आपको बता दें कि बरेली के मणिनाथ निवासी एक शख्स ने फेसबुक पर एक युवती को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी, युवती ने रिक्‍वेस्‍ट अक्सेप्ट भी कर ली और दोनों में बातचीत शुरू होते-होते दोस्ती हो गई।

इसी फेसबुकिया दोस्ती ने कुछ समय में फेसबुकिया प्यार की शक्ल अख्तियार कर ली। दोनों ने मिलने का मन बनाया और एक रेस्टोरेंट में मुलाकात का समय तय कर लिया। जब तय समय पर युवती जब रेस्टोरेंट पहुंची तो उसे वहां उसका पति मिला।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 3412463296859410451
item