देवनानी ने 45 लाख रूपये लागत के सड़क विकास कार्यों का किया शुभारम्भ

अजमेर। शिक्षा राज्य मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी ने कहा कि प्रदेश विकास के नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। सरकार ने आमजन को केन्द्र में रखकर विकास की नयी योजनाएं तैयार की है। हम सबको साथ लेकर सबका विकास करेंगे। विकास की यह रफ्तार और तेज होगी। अजमेर शहर विकास के नये सोपान तय करेगा।

देवनानी ने आज रावत नगर एवं स्वास्तिक नगर में 45 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शिव शंकर हेड़ा सहित अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित थे। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए देवनानी ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान ने दो वर्षो में शानदार प्रगति की है। प्रदेश का हर क्षेत्र में विकास हुआ है। अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में दो वर्षो में करोड़ों रूपये के विकास कार्य करवाए गए है। विकास की यह रफ्तार आगे भी जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने नेतृत्व में राजस्थान प्रगति कर रहा है। राज्य सरकार द्वारा पिछले वर्ष आयोजित रिसर्जेंन्ट राजस्थान में करीब तीन लाख करोड़ के एम.ओ.यू. हुए है। यह निवेश राजस्थान की तकदीर और तस्वीर बदल देगा। हमारे युवाओं को रोजगार मिलेगा। राज्य सरकार भी रोजगार के नये अवसर उपलब्ध कराने के लिए युवाओं को प्रशिक्षित कर रही है।

प्रो. देवनानी ने कहा कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र ने पिछले दो सालों में शानदार प्रगति की है। शहर की गलियों और मुख्य मार्गों सहित सभी क्षेत्रों में सड़क पानी बिजली एवं अन्य विकास कार्य करवाए गए है। इस अवसर पर जिला प्रमुख वंदना नोगिया, ए.डी.ए. अध्यक्ष  शिवशंकर हेड़ा, जिला परिषद सदस्य शमशेर सिंह रावत, महेन्द्र सिंह रावत एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Ajmer 2674068844327275722
item