सांवर लाल जाट ने सांसद कोष से की विशेष योग्यजन को स्कूटर की सहायता

अजमेर। केन्द्रीय जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण राज्य मंत्री प्रो. सांवर लाल जाट ने अपने सांसद कोष से विशेष योग्यजन श्यामसुन्दर को...

अजमेर। केन्द्रीय जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण राज्य मंत्री प्रो. सांवर लाल जाट ने अपने सांसद कोष से विशेष योग्यजन श्यामसुन्दर को विकलांगों के लिए विशेष रूप से तैयार कराया गया स्कूटर की सहायता की। विशेष योग्यजन श्यामसुन्दर अब स्कूटर से सफर करेगा।

केन्द्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री प्रो. जाट ने आज शाम अपने निवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में माली मौहल्ला, छोटी बस्ती पुष्कर निवासी विशेष योग्यजन श्यामसुन्दर को सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत स्कूटर दिया। इस अवसर पर प्रो. जाट ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार आमजन के विकास और सहूलियत के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राज्य में मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में सरकार आमजन को केन्द्र में रखकर योजनाएं तैयार कर रही है। सरकार का प्रयास है कि अन्तिम छोर तक सरकारी योजनाओं का लाभ मिले। सरकार के प्रयास रंग भी ला रहे है। देश और प्रदेश में विकास की नई गंगा बह रही है।

इस अवसर पर अध्यक्ष प्रो. बी.पी.सारस्वत, जिला परिषद सदस्य माणक रावत, पूर्व उपजिला प्रमुख ताराचन्द रावत, पवन माहेश्वरी, ओमप्रकाश भडाणा, बालूराम शर्मा, रमेश सिंह रावत एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

अब नहीं रहेगी कोई समस्या

स्कूटर मिलने से पुष्कर का श्यामसुन्दर बहुत खुश दिखाई दिया। उसने कहा कि शारीरिक अक्षमता के कारण कई तरह की परेशानी आती थी। अब स्कूटर मिलने से घरेलू काम काज में किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Ajmer 3812241778403162496
item