अब सप्ताह में दो दिन राजस्थान में बिताएंगे मनीष सिसोदिया, पार्टी के कामकाज की होगी समीक्षा

Jaipur, Rajasthan, AAP, Manish Sisodia, Aam Aadmi Party, AAP Rajasthan, Rajasthan Assembly Election
नई दिल्ली। राजस्थान में दो साल बाद होने वाले चुनावों को लेकर लगभग सभी राजनीतिक दलों ने अपनी प्रारम्भिक तैयारियां शुरू कर दी है। इसी बीच दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी ने भी राजस्थान में अपनी चुनावी रणनीतियां शुरू कर दी है। इसी को लेकर दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री एवं पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी मनीष सिसोदिया के घर पर एक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में फैसला लिया गया कि मनीष सिसोदिया अब सप्ताह में दो दिन राजस्थान में ही रहेंगे, जहां वे प्रदेश में पार्टी के कामकाज और प्रगति की साप्ताहिक समीक्षा करेंगे। बैठक में पार्टी के अब तक के कामकाज की समीक्षा की गई और भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा हुई। आम आदमी पार्टी, राजस्थान के पांचों डिवीजन प्रभारियों ने आंकड़ों के जरिये मनीष सिसोदिया को बताया कि उनके-उनके क्षेत्र में पार्टी की क्या स्थिति है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब हमें गांव-गांव,घर-घर जाना होगा। कार्यकर्ता इसके लिए तैयार हो जाएं।

बैठक में आम आदमी पार्टी, राजस्थान के पांचों डिवीजन के प्रभारियों- उम्मेद सिंह राठौड़ (जयपुर), गोपीलाल सूथर सुनील (जोधपुर), आगीवाल (उदयपुर), विजय मिश्रा (भरतपुर), विनोद मोदी (बीकानेर) के अलावा राजस्थान के सह-प्रभारी और दिल्ली में लक्ष्मीनगर के विधायक नितिन त्यागी और छतरपुर के विधायक करतार सिंह भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि हाल ही में जयपुर में आयोजित की गई दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की जनसभा की सफलता के बाद पार्टी की सक्रियता बहुत तेजी से बढ़ी है। इसी क्रम में दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राजस्थान के प्रदेश प्रभारी की कमान सौंपी गई है।



इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 4352752858000117266
item