DCB बैंक ने लॉन्च किया DCB On the Go एप

DCB Bank, DCB Bank App,. DCB on the go app, डीसीबी बैंक, Murli M Natrajan, मुरली एम. नटराजन
मुंबई। अपने ग्राहकों के लिए मुख्य बैंकिंग मोबिलिटी जरूरतों को पूरा करने के लिए निजी क्षेत्र के बैंक डीसीबी बैंक लि. ने एॅड्रायड एवं आईओएस आधारित मोबाइल बैंकिंग एैप शुरू किया है। ‘DCB On the Go’ नामक यह ऐप समय तथा खर्च बचत बैंकिंग सुविधाओं के बतौर सुसज्ज है। यह ग्राहकों की सभी महत्वपूर्ण बैंकिंग जरूरतों का प्रबंध जल्दी, सरल और अनुकूलतम करता है।

प्रबंध निदेशक एवं सीईओ मुरली एम. नटराजन ने कहा कि मोबाइल फोन तथा टैबलेट के माध्यम से बैंक खातों की सुगमता शीघ्र एवं आसान होना आज की जरूरत है। DCB On the Go मोबाइल बैंकिंग एप अपने ग्राहकों के लिए अंगुली दबाते ही हर दिन बैंकिंग सेवाएं लाया है। एप बैंक के उस फोकस का एक भाग है, जिसमें ग्राहकों को डिजिटल स्पेस में नवीन तथा विशिष्ट प्राॅडक्ट और सेवाएं प्रदान करना है।’’

उन्होंने कहा कि डीसीबी बैंक के लिए डिजिटलाइजेशन प्रगति का मार्ग है। मोबाइल एप का शुभारंभ ग्राहकों को खुशी देता है। नया मोबाइल एैप 2015 के पूर्वाध में एॅड्रायड और आईओएस यूजरों के लिए शुरू किया गया डीसीबी मोबाइल पासबुक के बाद शुरू किया गया है। डीसीबी बैंक की  हाल की घोषणा में डिजिटल अनुभव तथा डिजिटल सोलुशंस को प्रगति के लिए केंद्र में रखा है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Business 1226505476117997169
item