अब 'रोबोट-2' में थलाइवा से मारधाड़ करते नजर आएंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार

Akshay Kumar, Rajnikanth, Robot-2, akshay kumar and rajnikanth in robot 2, रजनीकांत, अक्षय कुमार, रोबोट 2
मुंबई। बॉलीवुड में थलाइवा के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ काम करने की छह आखिर किसे नहीं है। रजनीकांत के साथ अब बॉलीवुड जगत में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से पहचाने जाने वाले कॉमेडी और एक्शन स्टार अक्षय कुमार भी जल्द ही दिखाई देने वाले हैं। खबर है कि रजनीकांत की साइंस-फिक्शन फिल्म 'रोबोट' की सीक्वल में अक्षय कुमार लीड विलेन के रूप में नजर आएंगे।

इस बारे में अक्षय कुमार का कहना है कि, ऐसा लगता है, जैसे में दुनिया में सबसे उंचाई पर हूं। मार-धाड़ का शिकार बनने में कोई दिक्कत नहीं है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में यही किया है और रजनीकांत जैसे सुपरहीरो की मार को झेलने का अनुभव कहीं बेहतर है। उन्होंने कहा, इस नेगेटिव रोल को लेकर मैं उत्साहित हूं। यह मेरे लिए सम्मान की बात है।

गौरतलब है कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की साल 2010 में आई साइंस-फिक्शन फिल्म विलेन के रूप में खुद रजनीकांत ही चिट्टी के किरदार में नजर आए थे। अब 'रोबोट' की सीक्वल में यह भूमिका अक्षय कुमार निभाएंगे, जिसमे वह रजनीकांत के साथ पर्दे पर मार-धाड़ करते दिखाई देंगे। वहीं फिल्म में रजनीकांत एक सांइटिस्ट के किरदार में दिखेंगे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 2168542006085042717
item