शहर को स्मार्ट सिटी बनाने में सरकार और प्रशासन का सहयोग जरूरी : गोयल

Ajmer, Smart CIty, Smart Ajmer, Lions Club, Ajmer Collector, Gaurav Goyal
अजमेर। लायंस क्लब अजमेर आस्था के पुरस्कार वितरण समारोह व नवगठित टीम का शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अथिति के पद पर अजमेर जिला कलेक्टर गोरव गोयल ने कहा कि लायंस क्लब पीड़ित एवं जरूरतमंद व्यक्तियों की सेवा करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। साथ ही अजमेर शहर को स्मार्ट सिटी बनाने के राज्य सरकार एवम जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों में सहयोग देना चाहिए।

उन्होंने अजमेर को साफ़ सुथरा रखने के प्रयासों में आमजन को जागरूक करने की आवश्यकता पर बल दिया। गोयल ने लायन सदस्यों से कहा कि जिस प्रकार अजमेर से टॉय बैंक योजना सफलता से प्रारम्भ होकर पूरे राजस्थान में चल रही हैं और ऐसे जरूरतमंद बच्चे, जिन्होंने यह सुविधा नहीं देखी आज सभी आंगनवाडी के बच्चो की खुशी देखते ही बनती है। उन्होंने कहा जिस प्रकार टॉय बैंक सफलता से कार्य कर रहा है अतिशीघ्र कपडा बैंक बुक बैंक  को प्रभावी ढंग से लागू किया जाएगा, जिसमे सामजिक सेवा संस्था की सहभागिता जरुरी है।

क्लब अध्यक्ष शशिकांत वर्मा ने वर्षभर में  क्लब सदस्यों द्वारा दिए गए सहयोग के लिए अध्यक्षीय अवार्ड (स्मृति चिन्ह ) देकर सम्मानित किया। लायन राकेश पालीवाल को क्लब का भामाशाह  अवार्ड एवं अतुल पाटनी, सुनीता वर्मा, मधु पाटनी, स्नेहलता शर्मा, लोकेश विनीता अग्रवाल व अन्य सदस्यों को स्म्रतिचिंह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर ग्राम बडू की नव दुर्गा सेवा समीति के 8 सदस्यों का ग्राम बडू में क्लब द्वारा लगाये गए रक्तदान शिविर में 286 यूनिट रक्तदान कराने के लिए विशेष सम्मान जिला कलेक्टर के द्वारा किया गया।


इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 2649933784074582349
item