भाजपा में शामिल हुए सुभाषचंद्र बॉस के पड़पोते

Chadra Bose, Subhash Chadra Bose, grandson of subhash chadra bose, Bhartiya Janta Party, BJP, सुभाषचंद्र बॉस के पड़पोते, चंद्र बोस, भारतीय जनता पार्टी, भाजपा
नई दिल्ली। राष्ट्रीय नेता, क्रांतिकारी पुरुष और स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाषचंद्र बोस के पड़पोते चंद्र बोस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की हावड़ा में एक जनसभा के दौरान चंद्र बोस के भाजपा में शामिल होने की घोषणा की गई।

इस दौरान अमित शाह ने रैली को भी करते हुए राज्य की तृणमूल सरकार पर जमकर निशाने साढ़े और ममता बनर्जी की सरकार को हर मोर्च पर विफल बताया। पार्टी ज्वाइन करने के बाद चंद्रा ने कहा कि भाजपा एक राष्ट्रीय पार्टी है और उसके साथ काम करके मुझे बेहतर महसूस होगा।

भाजपा ज्वाइन करने से पहले चंद्र बोस ने आज कोलकाता के डाक बंगले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। गौरतलब है कि नेताजी से जुड़ी फाइलों को सार्वजनिक करने के लिए चंद्र बोस पिछले कुछ महीनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मिले थे। इतना ही नहीं उन्होंने फाइलें सार्वजनिक करने के लिए पीएम की कोशिश की खुलकर तारीफ भी की थी।

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं और चंद्र बोस को लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 6379820076252524487
item