‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के लिए फिर कश्मीर पहुंचे सलमान खान

Salman Khan, Kashmir, Salman Khan in Kashmir, Salman Khan in Sonmerg, Bajrangi Bhaijaan, सलमान खान, बजरंगी भाईजान, कश्मीर
श्रीनगर। बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान हाल ही में कोर्ट में हिट एंड रन केस की सुनवाई होने और जमानत मिलने के बाद एक बार फिर से कश्मीर पहुंचे हैं, जहां वे उनकी आगामी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग में जुट गए हैं। फिल्म के 'सेल्फी सांग' की शूटिंग के लिए सलमान खान सोमवार को कश्मीर पहुंचे और काम पर लग गए।

सलमान अगले पांच दिनों तक सोनमर्ग में रहेंगे। सलमान अपनी फिल्म का आखिरी शेड्यूल तय समय पर पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। सोनमर्ग पहुंचने के बाद सलमान ने फिल्म का कॉस्ट्यूम पहनकर कश्मीर के लोगों के साथ फोटो शूट भी कराया। सुनने में आया है कि मंगलवार को सलमान ने यहां बीइंग ह्यूमैन की तरफ से एक हेल्थ कैंप भी लगाया है।

मंगलवार को सोनमर्ग में खरब मौसम के बावजूद फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए। इससे पहले सलमान ने पर्यटन स्थल पहलगाम में शूटिंग की थी, लेकिन हिट एंड रन मामले में अदालत का फैसला आने पर वह मुंबई चले गए थे।

सलमान के कश्मीर आते ही कबीर खान ने ट्विटर पर पोस्ट भी किया। कबीर की मानें तो अगले 5 दिन में ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग खत्म हो जाएगी। हैरानी की बात तो ये है कि बुधवार को जब सलमान खान को 48 घंटे की जमानत मिली थी तब उसी दौरान सलमान अपनी देखरेख में बन रही फिल्म ‘हीरो’ के एक गाने की रिकॉर्डिंग कर रहे थे।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 6101769333712285918
item