सोहराबुद्दीन फर्जी एन्काउंटर मामले में गिरफ्तार आईपीएस अधिकारी राजकुमार पांडियन बरी

IPS Officer, Rajkumar Pandian, Sohrabuddin Sheikh Fake Encounter Case, CBI, Ahmedabad, Central Bureau of Investigation, अहमदाबाद, सोहराबुद्दीन फर्जी एन्काउंटर, आईपीएस अधिकारी, राजकुमार पांडियन, सीबीआई, सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़
अहमदाबाद। गुजरात के बहुचर्चित सोहराबुद्दीन फर्जी एन्काउंटर गुजरात के आईपीएस अधिकारी राजकुमार पांडियन को सीबीआई की विशेष अदालत ने बरी कर दिया है। गौरतलब है कि सोहराबुद्दीन शेख की कथित फर्जी मुठभेड़ में हत्या के सिलसिले में 24 अप्रैल, 2007 को आईपीएस अधिकारी राजकुमार पांडियान को गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई के मुताबिक सोहराबुद्दीन और उसकी पत्नी का गुजरात के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने अपहरण कर लिया था। सोहराबुद्दीन और उसकी पत्नी हैदराबाद से महाराष्ट्र के सांगली जा रहे थे। सोहराबुद्दीन की मुठभेड़ के चश्मदीद तुलसीराम प्रजापति को भी कथित तौर पर पुलिस ने फर्जी मुठभेड़ में दिसंबर, 2006 में गुजरात के बनासकांठा जिले के चापरी गांव में मार दिया था।

इस मामले में गिरफ्तार किए गए गुजरात के आईपीएस अधिकारी राजकुमार पांडियन को आज सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे सीबीआई की विशेष अदालत ने बरी कर दिया है।



Keyword : IPS Officer, Rajkumar Pandian, Sohrabuddin Sheikh Fake Encounter Case, CBI, Ahmedabad, Central Bureau of Investigation, अहमदाबाद, सोहराबुद्दीन फर्जी एन्काउंटर, आईपीएस अधिकारी, राजकुमार पांडियन, सीबीआई, सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 9072058908094462686
item