बीएसएनएल ने पेश किया शानदार आॅफर, अब दिनभर कीजिए फोकट में अनलिमिटेड बातें

BSNL, Bharat Sanchar Nigam Limited, Unlimited Calling, Free Calling, BSNL Landline User, बीएसएनएल, भारत संचार निगम लिमिटेड लैंडलाइन उपभोक्ता, 15 अगस्त, अनलिमिटेड फ्री कॉल
नई दिल्ली। दूरसंचार सेवाएं देने वाली देश की सबसे बड़ी सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने लैंडलाइन उपभोक्ताओं को आजादी के पर्व पर अपने मिलने वालों से बात करने की पूरी तरह से आजरदी दी है। लैंडलाइन उपभोक्ताओं को दिए गए इस विशेष तोहफे के तहत 15 अगस्त के बाद आने वाले हर रविवार को इसके लैंडलाइन उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क के मोबाइल या लैंडलाइन फोन पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं।

आजादी के पर्व पर बीएसएनएल के लैंडलाइन उपभोक्ताओं अब अपने मिलने वालों से बात करने में खुद को पूरी तरह से आजाद महसूस कर सकेंगे। 15 अगस्त के बाद से हर रविवार को बीएसएनएल के लैंडलाइन उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त में बात कर सकेंगे। बीएसएनएल की इस नई योजना की शुरुआत 14 अगस्त को दिल्ली में केंद्रीय संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा करेंगे।

बीएसएनएल के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने उक्त योजना की जानकारी टेलीफोन सलाहकार समिति के राम मूंदड़ा से चर्चा करते हुए दी। सूत्रों के मुताबिक कंपनी का यह कदम लैंडलाइन व्यापार को बढ़ाने के लिए उठाया गया है। इस संबंध में बीएसएनएल ने देश भर के सभी सर्किलों को निर्देश जारी कर दिए हैं, ताकि सभी उपभोक्ताओं को यह सुविधा मिल सके।

गौरतलब है कि इससे पूर्व बीएसएनएल ने अपने लैंडलाइन उपभोक्ताओं को रात के समय में मुफ्त बातचीत की स्कीम दे रखी है। रात में मुफ्त बातचीत योजना के तहत रात 9 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल कर सकते हैं। ऐसे में अब 15 अगस्त के बाद से रविवार के दिन अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग इस दिशा में बीएसएनएल का अगला कदम है।



BSNL, Bharat Sanchar Nigam Limited, Unlimited Calling, Free Calling, BSNL Landline User, बीएसएनएल, भारत संचार निगम लिमिटेड लैंडलाइन उपभोक्ता, 15 अगस्त, अनलिमिटेड फ्री कॉल

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Technology 1783699480567843432
item