रेनो इंडिया ने की लाॅजी ‘वर्ल्ड एडिशन’ लाॅन्च की घोषणा

Renault India, Kwid, Duster, Renault Lodgy World Edition, रेनो इंडिया, क्विड, डस्टर, रेनो लाॅजी वर्ल्ड एडिशन
नई दिल्ली। क्विड की सफलता के बाद और इस वर्ष नवीन डस्टर श्रृंखला के लाॅन्च के बाद रेनो इंडिया ने नवीन रेनो लाॅजी वर्ल्ड एडिशन के लाॅन्च की घोषणा की है। यह नवीन पेशकश रेनो की अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को समकालीन रखने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है, इसे ग्राहकों की बढ़ती आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। लाॅजी के साथ रेनो ने एमपीवी सेगमेंट में नये बेंचमार्क स्थापित किये हैं।

न्यू लाॅजी वर्ल्ड एडिशन के एक्सटीरियर्स एवं इंटीरियर्स में 25 नवीन सुधारपरक विस्तारों का समावेश किया गया है। इससे प्रीमियम लुक एवं स्टाइलिंग में वृद्धि हुई है। यह 85पीएस और 110पीएस दोनों ही वैरिएंट्स में क्रमशः 9.74 लाख रुपए एवं 10.40 लाख रुपए (एक्स-दिल्ली) की प्रारंभिक कीमत में उपलब्ध है।
   
रेनो इंडिया आॅपरेशंस के कंट्री सीईओ व प्रबंध निदेशक सुमित साहनी ने कहा कि लाॅजी वर्ल्ड एडिशन के साथ हम लाॅजी की विशिष्टता एवं अपील को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हुए हैं। इसके लिए हमने अपनी इस नई उत्पाद श्रृंखला के एक्सटीरियर्स एवं इंटीरियर्स में नवीन विशिष्टताओं का समावेश किया है, जिसमें उत्कृष्ट परफाॅर्मेंस, आराम, सुरक्षा, स्पेस और असाधारण ईंधन क्षमता का विस्तार शामिल है, जोकि लाॅजी रेंज का प्रतीक रहा है। हम इस सेगमेंट डिफाइनिंग उत्पाद के साथ ग्राहकों को आकृष्ट करना जारी रखेंगे एवं लाॅजी अन्य वाॅल्यूम ड्राइवर्स के साथ भारत में हमारी विकास योजनाओं में उल्लेखलीय भूमिका निभाएगी।
   
भारत में एमपीवी सेगमेंट ऐसे ग्राहकों को व्यापक रुप से आकर्षित करता है, जो प्रभावी मूल्य प्रस्ताव की तलाश में रहते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए रेनो ने एक एमपीवी के साथ समूचे रेंज में आकर्षक पोजीशनिंग की घोषणा की है, जो सभी पैमानों पर खरी उतरती है तथा यह एसयूवी के समान राइड एंड हैंडलिंग, पावर, पिक-अप, सस्पेंशन व ग्राउंड क्लियरेंस जैसी खूबियों के साथ बेहतरीन माइलेज व रख-रखाव के निम्न खर्च, बेहतरीन चालन परफाॅर्मेंस को पूर्ण लागत क्षमता के साथ उपलब्ध कराती है। इस परफेक्ट एमपीवी को और अधिक वहनीय बनाने के लिए रेनो ने 7.58 लाख रुपए (एक्स-दिल्ली) की प्रारंभिक कीमत के साथ समूचे लाॅजी रेंज में नई आकर्षक कीमतों की घोषणा की है।


Renault India | Kwid | Duster | Renault Lodgy World Edition | रेनो इंडिया | क्विड | डस्टर | रेनो लाॅजी वर्ल्ड एडिशन

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Technology 8348339207724644056
item