शाहरुख़ खान से विवाद की ख़बरों पर रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

Rohit Shetty, Shah Rukh khan, shahrukh khan and rohit shetty, Dilwale, रोहित शेट्टी, शाहरुख़ खान
मुंबई। कॉमेडी फिल्मों के बाद बॉलीवुड में एक्शन फिल्म के सबसे सफल डायरेक्टर के नाम से पहचाने जाने वाले फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख़ खान के साथ विवाद होने की बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा कि, शाहरुख़ के साथ उनका कोई विवाद या झगड़ा नहीं है। उनके रिश्ते आज भी वैसे ही हैं, जैसे पहले थे।

एक पुरुस्कार समारोह में शामिल होने आए रोहित शेट्टी ने कहा कि, "मैं मर्द का बच्चा हूं। अगर मैं लड़ाई-झगड़ा करूंगा को तो दुनिया को मालूम पड़ेगा। मालूम नहीं ये ख़बर कहां से आई। मैंने भी कई बार सुना। मगर आपको बता दूं कि हमारे बीच कोई झगड़ा या विवाद नहीं है।'

रोहित ने कहा कि, "इस इंडस्ट्री में 2 तरह के लोग हैं, जिनमें एक काम करने वाले और दूसरे बातें करने वाले। लोग ऐसी बातें करते रहें, मैं और शाहरुख़ काम करने वाले लोग हैं और आगे भी काम करते रहेंगे।''

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म 'दिलवाले' के बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित परिणाम नहीं आने के बाद दोनों दोस्तों (रोहित और शाहरुख़) में कहासुुनी की चर्चा हो रही थी। ऐसी ख़बरें सामने आ रही थी कि दोनों के बीच मनमुटाव हो चुका है, क्योंकि रोहित का मानना था कि शाहरुख़ के असहनशीलता पर दिए बयान की वजह से दर्शक नाराज़ हुए और 'दिलवाले' को देखने नहीं गए।

वहीं दूसरी ओर ये खबर थी कि फिल्म 'दिलवाले' के बॉक्स ऑफिस पर अपेक्षित परिणाम नहीं आने का कारण शाहरुख़ और उनकी टीम को ये लग रहा था कि रोहित ने इस बार अच्छी फ़िल्म नहीं बनाई।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Entertainment 1674218946538465886
item