(वीडियो) प्रियंका चौपड़ा ने बना दिया सैड सांग को भी सेक्सी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा इन दिनों अपने एलबम 'आई कांट मेक यू लव मी' को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोमवार को इसक...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा इन दिनों अपने एलबम 'आई कांट मेक यू लव मी' को लेकर चर्चा में हैं।

उन्होंने सोमवार को इसका तीसरा गीत जारी किया, जो कि बोनी रैट के 1991 के क्लासिक गीत का नृत्य संस्करण है।
इसके बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैंने इस गीत के साथ न्याय किया है। उन्होंने इसे अपने पहले सोलो गीत के रूप में चुना। प्रियंका ने सोमवार को गीत के संगीत वीडियो के लांच के मौके पर कहा, "मेरा पूरा एलबम तैयार है। मैं तीसरा गीत सोलो चाहती थी न कि किसी के साथ गाया गीत, क्योंकि मेरे पहले दो गीत पहले ही विल.आई. एम.और पिटबुल के साथ हैं।"

प्रियंका कहती हैं कि एक युवती होने के नाते वह दिल टूटने के बाद 'आई कांट मेक यू लव मी' गीत सुनने की आदी थी। इसी गीत ने उन्हें गायिका बनने के लिए भी प्रेरित किया। 'इन माय सिटी' और 'एग्जॉटिक' उनके शुरुआती दो एलबम हैं।


सभी अपडेट के लिए हमें Facebook और Twitter पर फ़ॉलो करें

 

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

feature 7286905768006797973
item