दिल्ली में 19 साल की लड़की से गैंगरेप

गुड़गांव। कॉल सेंटर पर काम करने वाली एक  महिलाकर्मी से मंगलवार को देर रात गुड़गांव के सेक्टर -46 में उसके एक जानकार ने दो दोस्तों के साथ र...

गुड़गांव। कॉल सेंटर पर काम करने वाली एक  महिलाकर्मी से मंगलवार को देर रात गुड़गांव के सेक्टर -46 में उसके एक जानकार ने दो दोस्तों के साथ रेप किया। पीड़िता सुशांत लोक निवासी अपनी सहेली के बर्थ-डे पार्टी से लौट रही थी। तीनों आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिए गए हैं।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मुख्य आरोपी दिनेश ने 19 वर्षीय युवती को घर छोड़ने का प्रस्ताव दिया था। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिला निवासी युवती समसपुर में किराए पर रहती है, वह जहांगीरपुरी स्थित एक कालसेंटर में छह माह से कार्यरत है।

युवती ने बताया कि मुख्य आरोपी झाड़सा निवासी दिनेश की मोबाइल चार्ज करने की दुकान है। युवती उसकी दुकान से अक्सर मोबाइल रिचार्ज कूपन लेती थी, जिसके चलते उससे परिचय हो गया था। रात में सहेली के यहां से लौटते वक्त दिनेश मिल गया और बाइक से घर छोड़ने का प्रस्ताव दिया, जिस पर वह उसकी मोटर साइकिल पर बैठ गई।

इसके बाद आरोपी उसे सेक्टर 46 स्थित अपने प्रापर्टी डीलर दोस्तों के आफिस में ले गया। आरोप है कि युवती को कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाई गई, नशे की हालत में तीनों ने उसके साथ रेप किया। युवती ने रात में ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर गैंगरेप की सूचना दी, उस वक्त युवती नशे में थी। जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 177689214394840587
item