सड़क हादसे में एक की मौत, बस को किया आग के हवाले

समदड़ी। कस्बे के राणी देशीपुरा रोड़ स्थित श्रीयादें मंदिर के समीप शनिवार को सुबह करीब 11 बजे एक निजी बस व बाईक की टक्कर में बाईक पर बैठे एक मासूम की मौके पर ही बस के नीचे दब जाने से मौत हो गई, जबकि इस हादसे में बाईक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़कर बस को आग की भेंट चढ़ा दिया तथा मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर घटना स्थल पर धरना पदर्शन किया। इसके बाद आखिरकार प्रशासन द्वारा उचित आश्वासन पर परिजनों ने शाम 4 बजे घटना स्थल से शव को उठाया।

घटना को लेकर पुलिस प्रशासन ने समदड़ी सहित कल्याणपुर, बालोतरा व सिवाना से पुलिस जाब्ता मंगवाया। बालोतरा अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक सीताराम प्रजापत व सिवाना तहसीलदार हनुमानाराम चौधरी भी घटना स्थल पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक समदड़ी से जोधपुर जा रही बस संख्या आर जे 19 पीए 1889 ने कस्बे के राणीदेशीपुरा रोड़ पर पहुंचने पर आगे चल रही बाईक नंबर आर जे 39 एसए 1029 को जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे बाईक पर सवार महेंद्र पुत्र राणाराम जाति प्रजापत निवासी लालिया उम्र 4 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाईक चालक मृतक का दादा हनुमानाराम पुत्र मांगीलाल जाति प्रजापत निवासी लालिया गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

घटना के बारे में कस्बे में भनक लगने पर घटनास्थल पर सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण इकठ्ठे हो गए तथा बस के शिशे तोड़कर बस में आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मौके की नजाकत को देखते हुए उच्चाधिकारियों को सूचना दी, जिस पर अधिकारीयों ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया और ग्रामीणों को समझाकर स्थिति पर काबू पाया।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 5379276711826240394
item