एचपी ने बाजार में उतारे नए किफायती प्रिंटर

जयपुर। घरों व कार्यालयों के लिए खासतौर से बने सस्ते व उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंट के लिए एचपी ने उच्च क्षमता श्रृंखला में नए एचपी डेस्कजेट...

जयपुर। घरों व कार्यालयों के लिए खासतौर से बने सस्ते व उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंट के लिए एचपी ने उच्च क्षमता श्रृंखला में नए एचपी डेस्कजेट इंक एडवांटेज एचसी का अनावरण किया।

एचपी की प्रिंटर सेक्शन की कंटी मैनेजर सुमिता भाटिया ने बताया कि ‘नए एचपी डेस्कजेट अल्ट्रा इंक एडवांटेज प्रिंटर श्रेष्ठ गुणवत्ता के साथ दस्तावेजों प्रिंट करने के लिए है जो परिवारों और छोटे व्यवसायों और शिक्षा के क्षेत्र में उपयोग का ध्यान में रखकर हमने छोटे शहरों के बाजार के हिसाब से किफायती और अत्याधुनिक प्रिंटर बाजार में उतारे हैं। 

उन्होंने कहा कि प्रिंटिग लागत को कम करने के लिए हमने जबरदस्त तरीके से काट्रेज की लागत को कम किया है, हम लिंक टैंक प्रिंटर की छिपी इस नए प्रिंटर की क्षमता 1500 काले और 750 रंगीन पेज काले व रंगीन काट्रिज के साथ है।

एचपी डेस्कजेट इंक एडवांटेज 2020 एचसी प्रिंटर और एचपी डेस्कजेट इंक एडवांटेज 2520 एचसी यानी आॅल इन वन प्रिंटर, छोटे और मध्यम आकार के उद्योगों के लिए जिन्हें कम लागत पर वहन करने योग्य प्रिंट की जरूरत है, उनके लिए बिलकुल उपयुक्त है।

उन्होंने बताया कि नए प्रिंटर्स में उपयोग की गई तकनीक से एप्पल, विंडो या एंड्रयॉड स्मार्टफोन और टेबलेट से घर पर या बाहर होने पर प्रिंट लिया जा सकता है। सोशल नेटवर्किंग साइट से भी अल्ट्रा प्रिंटर कंट्रोल एप्लीकेशन का उपयोग कर दस्तावेज या फोटो को स्कैन भी किया जा सकता है।

एचपी डेस्कजेट इंक एडवांटेज 2020 एचर्सी प्रिंटर और 2520 एचसी आॅल इन वन प्रिंटर की कीमत क्रमश: 6,699 रुपए और 8,899 रुपए है।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Business 7740117047190971569
item