मेरा किरदार स्केच से प्रेरित है : मैट डैमन

मुंबई। 27 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली एक्शन, थ्रिलर व साइंस फिक्शन अमेरिकी फिल्म 'इलिजिय्म' का निर्देशन किया है डिस्ट्रिक्ट 9 फेम न...

मुंबई। 27 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली एक्शन, थ्रिलर व साइंस फिक्शन अमेरिकी फिल्म 'इलिजिय्म' का निर्देशन किया है डिस्ट्रिक्ट 9 फेम नीलब्लोम कम्प ने। नील ने अपनी इस फिल्म के लिए बहुत ही मेहनत की हैं, उन्होंने 'इलिजिय्म' के सभी किरदारों के स्केच बनाये और कलाकारों को दिए। 

फिल्म के मुख्य अभिनेता मैट ने यह जानकारी देते हुए कहा कि नील जैसा निर्देशक मैंने आज तक नहीं देखा, जो इस तरह से अपने फिल्म के किरदारों को स्केच देता है कि उसे परदे पर कैसा लुक चाहिए।

मेरे लिए यह बहुत ही आश्चर्य की बात थी  लेकिन मैंने भी फिल्म के लिए उनके समर्पण को देखते हुए जैसा उन्होंने मुझे स्केच दिया मैंने भी बिना कुछ भी एक पल सोचे वैसा ही अपना लुक कर लिया।

यह होता है अपने काम के प्रति समर्पण जैसा निर्देशक वैसा ही अभिनेता। सोनी पिक्चर्स की इस फिल्म में ऑस्कर विजेता मैट डैमन और जोडी फ़ॉस्टर ने अभिनय किया है। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी भाषा में दोनों भाषाओ में 27 सितम्बर को पूरे भारत में एक साथ रिलीज़ हो रही है।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Hollywood 2185574083571693849
item