लम्बा हुआ आसाराम की जेल का सफ़र, जमानत पर फैसला सुरक्षित

जोधपुर। नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के आरोप में फंसे कथित संत आसाराम बापू की जमानत अर्जी पर स्थानीय अदालत ने  फैसला सुरक्षित रखा है। ऐस...

जोधपुर। नाबालिग लड़की के साथ यौन शोषण के आरोप में फंसे कथित संत आसाराम बापू की जमानत अर्जी पर स्थानीय अदालत ने  फैसला सुरक्षित रखा है। ऐसे में अब जब तक अदालत का फैसला नहीं आ जाता तब तक आसाराम को जेल में रहना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि आसाराम को शनिवार की रात इंदौर से गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद दिल्ली से होते हुए जोधपुर लाया गया था। रविवार को आसाराम को जोधपुर में अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां अदालत ने पुलिस को आसाराम की एक दिन की रिमांड दी।

सोमवार को अदालत ने आसाराम को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया और बीते तीन दिनों से आसाराम जोधपुर की जेल में हैं। आसाराम ने मंगलवार को जमानत की अर्जी लगाई, जिस पर कल सुनवाई पूरी नहीं हो सकी और आज अदालत ने फैसला सुरक्षितर रखा है।

वहीं दूसरी और आसाराम के वकील के. के. मनन का दावा है कि उनके मुवक्किल बेगुनाह हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है। ख़बरों के मुताबिक मेनन ने मीडिया को एक बयान देते हुए कहा कि आसाराम की गिरफ़्तारी में मीडिया का भी अहम् योगदान रहा है।

ग़ौरतलब है कि 16 वर्षीय पीड़िता ने दिल्ली के एक पुलिस थाने में 20 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी कि जोधपुर स्थित आश्रम में आसाराम ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। इसके एक दिन बाद जोधपुर पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आसाराम को एक सितंबर से इंदौर से गिरफ्तार किया था।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

Rajasthan 6748548633155663087
item