आसाराम समर्थकों ने रोकी ट्रेन

बेगूसराय। नाबालिग लड़की से यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार आसाराम के दर्जनों समर्थकों ने बरौनी बाइ-पास स्टेशन पर सहरसा से पटना जा रही 12568...

बेगूसराय। नाबालिग लड़की से यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार आसाराम के दर्जनों समर्थकों ने बरौनी बाइ-पास स्टेशन पर सहरसा से पटना जा रही 12568 डाउन सुपर फास्ट राज्यरानी एक्सप्रेस का परिचालन एक घंटे तक बाधित कर केन्द्र सरकार विरोधी नारेबाजी की।

आसाराम के समर्थकों द्वारा रेल का चक्का जाम करने से जहां स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा, वहीं यात्रियों को भी फजीहत झेलना पड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही बेगूसराय सहित बरौनी रेल के स्थानीय अधिकारियों का जमावड़ा लग गया और आरपीएफ एवं जीआरपी के दर्जनों जवान वाईपास स्टेशन पहुंचे।

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आसाराम को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ट्रेन का परिचालन शुरू करवान में बेगसूराय, बरौनी के स्थानीय अधिकारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी, जबकि मौके पर बरौनी एसएम विमलेश साह, क्षेत्रीय अधिकारी सुरेन्द्र मोहन शर्मा, आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके वर्णवाल, जीआरपी थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह समेत दर्जनों स्थानीय रेल अधिकारी मौजूद थे। काफी प्रयास के बाद अधिकारियों ने उनके समर्थकों को समझा बुझा कर ट्रेन का परिचालन शुरू कराया इस दौरान ट्रेन बिलंब से पटना पहुंची।
इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 1089505384053044009
item