जिला स्तरीय जनसुनवाई में जिला कलक्टर ने सुनी समस्याएं
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जन सुनवाई के दौरान जिला कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन से प्राप्त परिवेदनाओं को संवेदनशीलता के साथ सुनें। इसके अलावा राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज शिकायतें निर्धारित समयावधि में ही निस्तारित हों, इसका भी विशेष ध्यान रखा जाए, ताकि आमजन राहत महसूस कर सकें। उन्होंने निर्देश दिए कि अधिकारी नियमित रूप से पोर्टल का अवलोकन कर अपडेट करें।
15 प्रकरण प्राप्त, शीघ्र निस्तारण के निर्देश
जन सुनवाई के दौरान 15 प्रकरण प्राप्त हुए। जिला कलक्टर ने सभी प्रकरणों को राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज कर निर्धारित समयावधि में निस्तारण कर परिवादियों को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।